'सत्ते पे सत्ता' का आएगा रीमेक, अमिताभ बच्चन का रोल ये एक्टर करेगा प्ले

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 7, 2019 02:29 PM2019-06-07T14:29:38+5:302019-06-07T14:29:38+5:30

खबर के अनुसार मेकर्स मेल लीड की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन के रोल के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट करने की तैयारी है।

Hrithik Roshan to play Amitabh Bachchan's role in Farah Khan's Satte Pe Satta adaptation? | 'सत्ते पे सत्ता' का आएगा रीमेक, अमिताभ बच्चन का रोल ये एक्टर करेगा प्ले

'सत्ते पे सत्ता' का आएगा रीमेक, अमिताभ बच्चन का रोल ये एक्टर करेगा प्ले

Highlightsफराह ने इसको लेकर ऋतिक से बात भी की है। कहा जा रहा है ऋतिक ने इसके लिए हामी भी भर दी है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता  जो 1982 में आई थी उसका रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है। अमिताभ की फिल्म का इस प्रोजेक्ट के लिए फराह खान और रोहित शेट्टी काम कर रहे हैं। अमिताभ-हेमा मालिनी की जोड़ी की इस फिल्म की रीमेक जल्द फैंस को पर्दे पर दिखेगी जिसमें ऋतिक रोशन नजर आएंगे।

खबर के अनुसार मेकर्स मेल लीड की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन के रोल के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट करने की तैयारी है। फराह ने इसको लेकर ऋतिक से बात भी की है।  कहा जा रहा है ऋतिक ने इसके लिए हामी भी भर दी है।


इस फिल्म को अब आज के टाइम के अनुसार बनाया जाएगा। इस प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स को बिग बी जैसे बड़े सितारे की जरूरत हैं। अमिताभ का रोल पर्दे पर निभाने के लिए ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद हैं।

 इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे। ऋतिक से पहले शाहरुख खान और अक्षय कुमार के नाम भी सामने आए थे। ऐसे में देखना होगा ऋतिक कितना अमिताभ के रोल को पर्दे पर प्ले कर पाते हैं। इससे पहले ऋतिक अमिताभ की अग्निपथ के रीमेक में भी नजर आ चुके हैं।

Web Title: Hrithik Roshan to play Amitabh Bachchan's role in Farah Khan's Satte Pe Satta adaptation?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे