hrithik roshan super 30 production will look anurag kashyap | ऋतिक की सुपर 30 की कमान संभालेंगे अनुराग कश्यप, विकास बहल यौन शोषण के आरोपों के बाद हुए बाहर
ऋतिक की सुपर 30 की कमान संभालेंगे अनुराग कश्यप, विकास बहल यौन शोषण के आरोपों के बाद हुए बाहर

एक्टर ऋतिक रोशन दो साल बार एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। वह फिल्म सुपर 30 से फैंस के सामने फिर से आने वाले हैं। यौन शोषण के आरोपों के चलते अह विकास बहल इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे।

 अब इस फिल्म की कमान आखिरकार निर्देशक अनुराग कश्यप को सौंपी गई है।  ये फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज होगी, जबकि इसकी पिछली रिलीज डेट 29 जनवरी 2019 थी।

सुपर 30 के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क सफर करने के बाद निर्माताओं ने इसकी जिम्मेदारी ख्यात फिल्मकार अनुराग कश्यप को सौंप दी, जो कभी विकास बहल को बिजनेस पार्टनर थे। अनुराग ने सुपर 30 के बोर्ड पर आने की बात की पुष्ट‍ि कर दी गई है।



विकास पर आरोप लगने के बाद ऋतिक ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए लिखा था कि मेरे लिए ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है जिस पर दुर्व्यवहार के आरोप हैं। मैंने सुपर 30 के निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे स्पष्ट तथ्यों का जायजा लें और जरूरत पड़ने पर कठोर रुख अपनाएं। यह समय और मामला चुप रहने का नहीं है। सभी अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और पीड़ितों को सामने आना चाहिए। 

गौरतलब है कि विकास ने किसी भी कानूनी कार्रवाई का सामना नहीं किया क्योंकि पीड़ित ने मामले को अदालत में आगे ले जाने से इनकार कर दिया था।


Web Title: hrithik roshan super 30 production will look anurag kashyap
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे