सुपर 30 के बाद ऋतिक ने उठाया ये बड़ा कदम, ऋतिक ने बढ़ाई फीस

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 23, 2019 08:25 AM2019-11-23T08:25:20+5:302019-11-23T08:25:20+5:30

इस साल रितिक की दो फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ने ही बंपर कमाई की, जिसके बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि रितिक ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

hrithik roshan reportedly hikes his fee post the success of his latest releases | सुपर 30 के बाद ऋतिक ने उठाया ये बड़ा कदम, ऋतिक ने बढ़ाई फीस

सुपर 30 के बाद ऋतिक ने उठाया ये बड़ा कदम, ऋतिक ने बढ़ाई फीस

Highlightsऋतिक रोशन की इस साल दो सुपरहिट फिल्में रिलीज हुई हैंइनमें से एक है 'सुपर 30' और दूसरी है 'वॉर'.

ऋतिक रोशन की इस साल दो सुपरहिट फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें से एक है 'सुपर 30' और दूसरी है 'वॉर'. इन दोनों फिल्मों की कामयाबी से ऋतिक के करियर को एक नया मुकाम मिल गया है. 'सुपर 30' में जहां उनके काम की जमकर तारीफ हुई, वहीं टाइगर श्रॉफ के साथ वाली 'वॉर' ने सबके होश उड़ा दिए.

इस फिल्म ने 300 करोड़ रु. के कलेक्शन वाले क्लब में एंट्री कर ली. ऋतिक को लेकर नई खबर ये आ रही है कि इन फिल्मों की कामयाबी के बाद उन्होंने अपनी फीस में काफी इजाफा कर लिया है. खबरों के मुताबिक ऋतिक एक या दो नहीं बल्किहर बड़े डायरेक्टर जैसे आनंद एल राय, इम्म्तयाज अली, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, फराह खान, साजिद नाडियाडवाला और करण जौहर तक से अपनी बढ़ी हुई फीस की डिमांड कर रहे हैं.

हालांकि ऋतिक ने अपनी फीस को बढ़ाकर कितनी रकम लेने का फैसला किया है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि यह रकम अच्छी-खासी है. खबर है कि ऋतिक अपनी हर नई फिल्म और यहां तक कि पुरानी फिल्मों के सीक्वलों के लिए भी ये बढ़ी हुई फीस ही लेंगे. ऋतिक से पहले आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन समेत अन्य एक्टर्स भी अपनी फिल्मों के हिट होने के बाद फीस बढ़ा चुके हैं.

Web Title: hrithik roshan reportedly hikes his fee post the success of his latest releases

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे