'इंशाअल्लाह' से सलमान खान की हो सकती है छुट्टी है, ये एक्टर लेगा दबंग खान की जगह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 11, 2019 10:27 AM2019-09-11T10:27:49+5:302019-09-11T10:27:49+5:30

इंशाइल्लाह फिल्म के प्रोजक्ट से सलमान खान ने अपना नाम वापस ले लिया है ऐसी खबरें कईं दिनों सें आ रही हैं।लेकिन अब फिल्म में ऋतिक रोशन सलमान खान को रिप्लेस करंगें।

hrithik roshan may replace salman khan in bhansali film inshallah | 'इंशाअल्लाह' से सलमान खान की हो सकती है छुट्टी है, ये एक्टर लेगा दबंग खान की जगह

'इंशाअल्लाह' से सलमान खान की हो सकती है छुट्टी है, ये एक्टर लेगा दबंग खान की जगह

Highlightsसंजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह बीते कई दिनों से सुर्खियो में है। इस फिल्म में पहली बार भंसाली सलमान खाल के अपोजिट आलिया भट्ट को लेने जा रहे थे।

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह बीते कई दिनों से सुर्खियो में है। इस फिल्म में पहली बार भंसाली सलमान खाल के अपोजिट आलिया भट्ट को लेने जा रहे थे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सलमान खान ने फिल्म के प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है। इसके बाद खबरें आईं कि भंसाली फिल्म ही  बंद कर रहे हैं लेकिन अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट फिल्म का हिस्सा रहेंगी।

 लेकिन सलमान खान की जगह किसी और एक्टर को साइन किया जाएगा। पहले रणवीर सिंह और शाहरुख खान का नाम फिल्म के लिए सामने आ रहा था। लेकिन अब एक नए एक्टर का नाम इससे जुड़ गया है। वो नया एक्टर कोई और नहीं ऋतिक रोशन हैं।मुंबई मिरर की खबर के अनुसार हाल ही में ऋतिक रोशनसंजय लीला भंसाली से मिले हैं। 

हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन माना जा रहा है कि ये मुलाकात इंशाअल्लाह को लेकर हो सकती है।दूसरी तरफ आलिया को मंगलवार को भंसाली के ऑफिस से खुश होकर निलकते हुए देखा गया। 

यानि की फिल्म में आलिया का नाम अभी भी कंफर्म है बस सलमान की जगह ऋतिक होंगे या फिर कोई और इस पर संशल बना हुआ है।ऋतिक रोशन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश में काम कर चुके हैं। इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया था। ऋतिक जल्द वॉर फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे।
 

Web Title: hrithik roshan may replace salman khan in bhansali film inshallah

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे