लॉकडाउन खत्म होते ही ऋतिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 22, 2020 06:24 AM2020-04-22T06:24:40+5:302020-04-22T06:24:40+5:30

कोरोना के बीच जब हर कोई अपने घर पर कैद है, ऐसे समय में खुद को फिट रखना अपने आप में बड़ी चुनौती है, लेकिन एक्टर ऋतिक रोशन दूसरों से जुदा हैं, वो हर बार अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखते हैं।

hrithik roshan good news bollywood | लॉकडाउन खत्म होते ही ऋतिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

लॉकडाउन खत्म होते ही ऋतिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

Highlightsलॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन में रह रहे माचोमैन ऋतिक रोशन इन दिनों कई फिल्मों की स्क्रप्टि पढ़ रहे हैंऋतिक को कुछ स्क्रप्टि्स पसंद आई हैं और वह लगातार निर्देशकों और लेखकों के संपर्क में हैं

लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन में रह रहे माचोमैन ऋतिक रोशन इन दिनों कई फिल्मों की स्क्रप्टि पढ़ रहे हैं. सूत्रों की मानें तो ऋतिक को कुछ स्क्रप्टि्स पसंद आई हैं और वह लगातार निर्देशकों और लेखकों के संपर्क में हैं.

यह भी कहा जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होते ही ऋतिक अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा धमाका कर सकते हैं. इस समय ऋतिक परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने के अलावा सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल मैसेज भी शेयर कर रहे हैं.

वह कोरोना के खिलाफ जागरूकता अभियान भी चला रहे हैं और लोगों से घर पर रहने की अपील करते हुए जरूरतमंदों की सहायता के लिए आर्थिक मदद भी कर हैं.

Web Title: hrithik roshan good news bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे