ऋतिक रोशन की बहन पश्मिना रोशन जल्द ही कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू , ये फोटो हो रही है तेजी से वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 4, 2019 05:42 PM2019-11-04T17:42:32+5:302019-11-04T17:42:32+5:30

ऋतिक रोशन अपनी बहन पश्मिना के काफी करीब हैं इसलिए वो खुद पर्सनली उन्हें गाइड करना चाहते हैं। पश्मिना के बॉलीवुड में एंट्री करने से वो दूसरे यंग स्टार्स को टक्कर दे सकती है।

Hrithik Roshan cousin sister Pashmina Roshan may soon debut in Bollywood | ऋतिक रोशन की बहन पश्मिना रोशन जल्द ही कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू , ये फोटो हो रही है तेजी से वायरल

ऋतिक रोशन की बहन पश्मिना रोशन जल्द ही कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू , ये फोटो हो रही है तेजी से वायरल

बॉलीवुड के दमदार एक्टर ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन की बेटी पश्मिना रोशन जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक खुद अपनी छोटी बहन को गाइ़ड करने के साथ-साथ खुद एक्टिंग भी सिखा रहे हैं।

ऋतिक रोशन अपनी बहन पश्मिना के काफी करीब हैं इसलिए वो खुद पर्सनली उन्हें गाइड करना चाहते हैं। पश्मिना के बॉलीवुड में एंट्री करने से वो दूसरे यंग स्टार्स को टक्कर दे सकती है। जैसे ही यह खबर फैली कि ऋतिक की बहन फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं तो उनकी एक काफी पुरानी फोटो काफी तेजी से वायरल होने लगी। ये फोटो ऋतिक रोशन ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 18 अगस्त 2016 को अपलोड की थी। इस फोटो में ऋतिक के साथ उनकी बहन पश्मिना भी नजर आ रही हैं।



आपको बता दें कि हाल ही में आई ऋतिक रोशन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। उनकी फिल्म की कमाई ने कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े थे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ ने भी दमदार एक्टिंग की थी। यह फिल्म अभी तक सिनेमा घरों में देखी जा रही है।

Web Title: Hrithik Roshan cousin sister Pashmina Roshan may soon debut in Bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे