ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ के नए जोमैटो एड की हुई आलोचना पर कंपनी ने दिया जवाब

By वैशाली कुमारी | Published: September 1, 2021 01:42 PM2021-09-01T13:42:42+5:302021-09-01T13:59:53+5:30

सोशल मीडिया पर जोमैटो के इस एड की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।  कमेंट करते हुए लोग कह रहे हैं कि यह विज्ञापन सिर्फ और सिर्फ दिखावा है जबकि कंपनी डिलीवरी बॉयस के प्रति बिल्कुल भी संवेदना नहीं रखती।

Hrithik Roshan and Katrina Kaif seen in Zomato's advertisement, the ad was criticized | ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ के नए जोमैटो एड की हुई आलोचना पर कंपनी ने दिया जवाब

ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ के नए जोमैटो एड की हुई आलोचना पर कंपनी ने दिया जवाब

Highlightsचारों तरफ से आलोचना सुनने के बाद कंपनी को आखिरकार सफाई देनी पड़ीउन्होंने डिलीवरी बॉयज को असल हीरो बताते हुए कस्टमर तक मैसेज पहुंचाने की कोशिश की

जोमैटो ने हाल ही में दो नए ऐड रिलीज किए हैं। इस ऐड में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के घर फूड डिलीवरी करने जाते हैं। डिलीवरी ब्वॉय इन एक्टर्स को देखकर अपने काम के प्रति कमिटमेंट दिखाते हैं और वहां से अगले डिलीवरी की ओर निकल जाते हैं। वह यह ध्यान रखते हैं कि सेलिब्रिटी के चार्म के आगे उनके कस्टमर की डिलीवरी ज्यादा मायने रखती है। जोमैटो ने इसके लिए एक टैगलाइन भी रखी है 'हर कस्टमर है स्टार' । 

जोमैटो इस एड के माध्यम से अपने डिलीवरी बॉय की काम के प्रति निष्ठा को दिखाना चाहता है साथ में यह मैसेज भी देता है कि चाहे कोई बड़ा सेलिब्रिटी हो या आम इंसान उनके लिए सभी कस्टमर एक जैसे हैं। समय पर डिलीवरी करना उनका मुख्य उद्देश्य है। इस ऐड की तो तारीफ हो ही रही हैं लेकिन वर्तमान माहौल ने इस ऐड को आलोचना से घेर लिया है। 

सोशल मीडिया पर इस एड की उड़ रही है धज्जियां

सोशल मीडिया पर जोमैटो के इस एड की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।  कमेंट करते हुए लोग कह रहे हैं कि यह विज्ञापन सिर्फ और सिर्फ दिखावा है जबकि कंपनी डिलीवरी बॉयस के प्रति बिल्कुल भी संवेदना नहीं रखती। कुछ कमेंट में लोगों ने यहां तक कहा कि वर्तमान माहौल में कंपनी के पास इतने बड़े स्टार्स को हायर करने का पैसा है और डिलीवरी बॉय जैसे जरूरतमंदों पर उनकी बुरी स्थिति पर कोई ध्यान नहीं दे रहा। 

जमाटो ने दिया जवाब

चारों तरफ से आलोचना सुनने के बाद कंपनी को आखिरकार सफाई देनी पड़ी। जोमैटो ने क्लेरिफिकेशन देते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया कि यह ऐड काफी समय पहले प्लान किया गया था और इसकी शूटिंग 2 महीने पहले हो चुकी है। उस वक्त इस तरह का कोई माहौल नहीं था जहां डिलीवरी ब्वाय की सैलरी या काम करने की कंडीशन पर सवाल उठ रहे हो।

कंपनी ने आगे कहा कि इस विज्ञापन के माध्यम से वह डिलीवरी बॉयस के महत्व को दिखाना चाहते हैं जिससे लोग उनकी इज्जत करें। उन्होंने डिलीवरी बॉयज को असल हीरो बताते हुए कस्टमर तक मैसेज पहुंचाने की कोशिश की ताकि लोग उनसे अच्छा व्यवहार करें।

Web Title: Hrithik Roshan and Katrina Kaif seen in Zomato's advertisement, the ad was criticized

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे