एक्टर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस ' का दमदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, दिखा एक्टर का जबरदस्त लुक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 8, 2019 03:12 PM2019-07-08T15:12:31+5:302019-07-08T15:12:31+5:30

फिर से जॉन अब्राहम ऐकशन और सच्ची घटना पर  बनी फिल्म 'बाटला हाउस ' से सिनेमाघरों पर फिर से कदम रख ने वाले हैं।  

how actore John Abraham serching for the truth in film batla house | एक्टर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस ' का दमदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, दिखा एक्टर का जबरदस्त लुक

एक्टर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस ' का दमदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, दिखा एक्टर का जबरदस्त लुक

Highlights10 जुलाई को फिल्म 'बाटला हाउस ' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगाफिल्म की कहानी की बात करे तो दिल्ली में हुई बाटला हाउस इलाके कीएक फर्जी  एनकाउटर पर आधरीत हैं 15 अगस्त को एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस ' के साथ कई और मोस्ट अवेटड फिल्म सिनेमाघरों दस्तक देने वाले हैं एक्टरअक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल और बाहुबली स्टार प्राभस की फिल्म साहो ।

एक्टर जॉन  अब्राहम  अपनी एक्शन फिल्म के लिए जाने जाते हैं।  एक्टर जॉन अब्राहम  एक के बाद एक लगतार आपनी फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण'  जैसी फिल्म से  फैंस का दिल जीता  हैं। फिर से जॉन अब्राहम एक्शन और सच्ची घटना पर  बनी फिल्म 'बाटला हाउस ' से सिनेमाघरों पर फिर से कदम रखने वाले हैं।  

मोस्ट अवेटड फिल्म  'बाटला हाउस ' का  टीज़र  आ गया है । हाल ही में एक्टर जॉन  अब्राहम  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक  फिल्म  'बाटला हाउस ' से  डायलॉग का वीडियो शेयर किया है।  डायलॉग के इस वीडियों में स्टूडेन्ट और मीडिया  विरोध  करते नजर आ रहे हैं। एक्टर जॉन  अब्राहम   वीडियों के अंत मे एक सवाल पुछ रहे हैं। कि वो स्टूडेंट नहीं थे पर क्या वो बेकसूर थे।  साथ में डायलॉग के इस वीडियो के सात संदेश लिखा हैं पूरे देश में अंतहीन विरोध और आरोपों केस बीच सच की तलाश अभी भी जारी हैं। 

10 जुलाई को फिल्म  'बाटला हाउस ' का  ट्रेलर   रिलीज किया जाएगा। फिल्म की कहानी की बात करे तो दिल्ली में हुई बाटला हाउस इलाके कीएक फर्जी  एनकाउटर पर आधारित हैं। एक्टर जॉन  अब्राहम फिल्म में पुलिसवाले का रोल में नजर आ रहैं। फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी  हैं। फिल्म 15 अगस्त पर सिनेमाघरों रिलीज होगी।

 दिलचस्प बात यह की  15 अगस्त को एक्टर जॉन अब्राहम की  फिल्म  'बाटला हाउस '  के साथ कई और मोस्ट अवेटड  फिल्म सिनेमाघरों दस्तक देने वाले  हैं एक्टरअक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल और बाहुबली स्टार प्राभस की फिल्म साहो । 


एक्टर जॉन  अब्राहम  अगामी फिल्म की बात करे उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है    जॉन  अब्राहम बाइक रायडिंग करते नजर आ रहैं और कैप्शन मे लिखा हैं कि यह कहानी  मेरे दिल के करीब है। इसके सफर पर निकलने के लिए एक्ससिटेड हूं।  शूटिंग जुलाई 2019 से शुरू होगी। 

इस की जानकारी खुद तरण आदर्श ने दिया  जानकारी दी हैं कि फिल्म का नाम अभी फिक्स नहीं  यह कंफर्म है की फिल्म को अजय कपूर ही प्रोड्यूस करेंगे। निर्माता अजय कपूर के साथ जॉन की ये तीसरी फिल्म होगी। और अजय कपूर ने ही जॉन अब्राहम की 'रॉ' और 'परमाणु' को भी प्रोड्यूस किया था।

 
जॉन अब्राहम स्टारर 'मुंबई सागा' में जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी के साथ  देखने को मिलेगा  । 'मुंबई सागा'  का पोस्टर भी आगया हैं।सच्ची घटनाओं पर बनाई गई हैं।

 


  

Web Title: how actore John Abraham serching for the truth in film batla house

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे