Housefull 4 Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने चौथे दिन बना डाला ये रिकॉर्ड, जानिए सोमवार का कलेक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 29, 2019 10:14 AM2019-10-29T10:14:11+5:302019-10-29T10:14:11+5:30

'हाउसफुल 4' ने पहले ही दिन धमाका मचा दिया था। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन अपनी हाउसफुल सीरीज की पिछली फिल्मों के मुकाबले ज्यादा रहा। पहले दिन इस फिल्म का कलेक्शन लगभग 20 करोड़ रुपए हुआ था।

Housefull 4 Box Office Collection Day 4 Akshay kumar film huge earning on monday | Housefull 4 Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने चौथे दिन बना डाला ये रिकॉर्ड, जानिए सोमवार का कलेक्शन

Housefull 4 Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने चौथे दिन बना डाला ये रिकॉर्ड, जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल (Photo Credit: Google)

Highlights'हाउसफुल 4' का अब तक का कलेक्शन 82 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। यह फिल्म हफ्ता पूरा होने से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सेनन (Kriti Sanon), बॉबी देओल (Bobby Deol), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) ने चौथे दिन रिकॉर्ड बना डाला। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'हाउसफुल 4' ने चौथे दिन 31 से 32 करोड़ की कमाई की है जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

'बाहुबली 2' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'हाउसफुल 4' तीसरी ऐसी फिल्म है, जिसने सोमवार के दिन इतनी शानदार कमाई की है। 'हाउसफुल 4' के अब तक के कलेक्शन की अगर हम बात करें तो यह 82 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। 'हाउसफुल 4' की इस  रफ्तार को देखते हुए लग रहा है कि फिल्म यह हफ्ता पूरा होने से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

'हाउसफुल 4' ने पहले ही दिन धमाका मचा दिया था। इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन अपनी हाउसफुल सीरीज की पिछली फिल्मों के मुकाबले ज्यादा रहा। बॉक्स ऑफिस इंडिया की बेवसाइट की अगर हम बात करें तो यहां पर इस फिल्म की कमाई लगभग 20 करोड़ रुपए बताई गई थी।

इन फिल्मों को दी कड़ी टक्कर
हाउसफुल 4 ने रिलीज के पहले ही दिन 'सांड की आंख' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों को कड़ी टक्कर दी। लेकिन यह फिल्म समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने 'हाउसफुल 4' को सिर्फ डेढ़ स्टार ही दिए हैं। साथ ही इस मूवी को 'हाउसफुल' सीरीज की सबसे कमजोर फिल्म बताया है। तरण आदर्श के ट्वीट में लिखा है- "फिल्म लोगों को हंसाने के लिए तो पूरी ताकत लगाती है, लेकिन इसका खराब डायरेक्शन और ओवर द टॉप परफॉर्मेंस फिल्म को ले डूबा।"

Web Title: Housefull 4 Box Office Collection Day 4 Akshay kumar film huge earning on monday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे