Holi 2020: नताशा स्तांकोविक ने मंगेतर हार्दिक पंड्या के साथ मनाई होली, Photo हुईं वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 10, 2020 02:35 PM2020-03-10T14:35:54+5:302020-03-10T14:35:54+5:30

Holi 2020: नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का होली (Holi 2020) सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं

Holi 2020: natasa stankovic and hardik pandya photo viral | Holi 2020: नताशा स्तांकोविक ने मंगेतर हार्दिक पंड्या के साथ मनाई होली, Photo हुईं वायरल

Holi 2020: नताशा स्तांकोविक ने मंगेतर हार्दिक पंड्या के साथ मनाई होली, Photo हुईं वायरल

Highlightsटीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नए साल पर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर लीनताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का होली (Holi 2020) सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नए साल पर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर ली। इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया। हार्दिक ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नताशा को अंगूठी पहनाई है। नताशा और हार्दिक काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की साथ की फोटो भी खूब सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं।नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का होली (Holi 2020) सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बिग बॉस (Bigg Boss) से फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाने वाली नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) की हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फैमिली के साथ होली सेलिब्रेशन की फोटो को शेयर की है। एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। नताशा स्तांकोविक ने इन फोटो के साथ लिखा है कि हम सब की तरफ से हैप्पी होली (Happy Holi)' इस तरह नताशा ने अपनी होली पंड्या फैमिली के साथ मनाई है। इसमें वह होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं।

बता दें कि नताशा ने अपनी सगाई की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में हार्दिक अपने घुटनो पर बैठकर नताशा को शादी के प्रपोज करते नजर आते हैं, इसके बाद नताशा उनको खड़ा करने की कोशिश करती हैं जब वह नहीं खड़े होते तो वह उनको किस करती हैं। दोनों ने समुद्र के बीच में सगाई की है।

नताशा को मिला फेम

DJ Waley Babu fame Natasha Stankovic ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी। हालांकि सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में एक ऑइटम सॉन्ग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी।

नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।  नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में काम किया था।

साल 2016 में सौरभ वर्मा निर्देशित 7 आवर्स टू गो में नजर आई। फिल्म में नताशा ने पुलिस का किरदार निभाया था और काफी एक्शन सीन्स करती नजर आई थीं।

साल 2017 में वह फुकरे रिटर्न्स में मेहबूबू गाने में ठुमके लगाती नजर आईं। इतना ही नहीं नताशा ने शाहरुख की फिल्म जीरो में कैमियो भी किया है। वेबसीरीज द हॉलीडे में भी काम किया हैय़ इतना ही नहीं एक्ट्रेस नच बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं।
 

Web Title: Holi 2020: natasa stankovic and hardik pandya photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे