'कसौटी ज़िन्दगी की' में हिना खान निभाएंगी कमॉलिका का किरदार? 

By विवेक कुमार | Published: July 19, 2018 03:16 PM2018-07-19T15:16:43+5:302018-07-19T15:18:10+5:30

हिना ने टीवी पर स्टारप्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शुरुआत की थी। उसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' ने भी नजर आईं।

Hina Khan on playing Komolika in Kasautii Zindgii kay 2 | 'कसौटी ज़िन्दगी की' में हिना खान निभाएंगी कमॉलिका का किरदार? 

'कसौटी ज़िन्दगी की' में हिना खान निभाएंगी कमॉलिका का किरदार? 

मुंबई, 19 जुलाई: टीवी की चर्चित एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं। खबर है कि वह जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करेंगी और एकता कपूर के स्टारप्लस के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' में कमॉलिका के रोल में नजर आने वाली हैं। कमॉलिका का रोल पहले उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था जिसे लोगो ने बहुत ज्यादा पसंद किया था और शायद ही कभी इस कमॉलिका के रोल को कोई भूल सके। 

बता दें कि एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी ज़िन्दगी की' फिर से टीवी पर दस्तक दे रहा है जिसमे कमॉलिका के रोल के लिए हिना खान का नाम सामने आ रहा है। हिन्दुस्तान टाइम्स  से हुई बातचीत के दौरान हिना खान ने कहा की “अभी वह कुछ नहीं कह सकती कि क्या होगा लेकिन मेरा सुझाव है कि ऑफिसियल अनाउंसमेंट की प्रतीक्षा की जाए। हाँ मेरी एकता से किसी वजह से मुलकात हुई और लोगो ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया।"

हिना ने इस बात की पुष्टि भी की है कि मुझे शो में शामिल होने को कहा गया है लेकिन उन्होंने ने कहा की अभी तक बात पक्की नहीं हुई है l 

अपने नए म्यूजिक वीडियो 'भसूड़ी' को प्रमोट करने के दौरान हिना ने कहा कि “मैं तो यह भी नहीं जानती कि एकता ने उनसे क्या कहा,  बाद में मुझे एहसास हुआ कि 'कसौटी ज़िन्दगी की' वो कमॉलिका का रोल जो की एक समय में इतना सफल रहा था उसके बारे में बात कर रहीं थीं। मैं भी इस शो कि हमेशा से बहुत बड़ी फैन रही हूँ और खास तौर पर उर्वशी के किरदार की और बाकि के किरदार प्रेरणा, अनुराग और ऋषभ बजाज यह भी मुझे बहुत पसंद थे।"

हिना कहती हैं कि उर्वशी एक शानदार एक्ट्रेस हैं सच कहूं तो मैंने जब इस किरदार को पर्दे पर देखा था तो कभी नहीं सोचा था कि मैं इस किरदार को निभाना चाहूंगी। उस समय मैं एक जर्नालिस्ट बनना चाहती थी। 

हिना ने टीवी पर स्टारप्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शुरुआत की थी। उसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' ने भी नजर आईं। हिना कहती हैं कि मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे इस नए अवतार में भी स्वीकार करेंगे। 

Web Title: Hina Khan on playing Komolika in Kasautii Zindgii kay 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे