शिवकार्तिकेयन स्टारर 'हीरो' का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज, अभय देओल का दिखा शानदार लुक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2019 12:59 PM2019-10-24T12:59:43+5:302019-10-24T12:59:43+5:30

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल शत्रु या कहें निगेटिव की भूमिका निभा रहे हैं। इधू वेधालम सोल्लम कथई ’के बाद अभय की यह दूसरी तमिल फिल्म है।

Hero: Teaser Of Sivakarthikeyan Starrer Looks Promising | शिवकार्तिकेयन स्टारर 'हीरो' का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज, अभय देओल का दिखा शानदार लुक

शिवकार्तिकेयन स्टारर 'हीरो' का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज, अभय देओल का दिखा शानदार लुक

Highlightsसलमान खान ने सोशल मीडिया पर हीरो का टीज़र लॉन्च किया है।टीम को शुभकामनाएं देते हुए, दबंग खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीज़र साझा किया है।

साउथ स्टार शिवकार्तिकेयन अब नम्मा वेट्टू पिल्लई में ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद, अपनी अगली फिल्म 'हीरो' को लेकर आ गए हैं।फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल शत्रु या कहें निगेटिव की भूमिका निभा रहे हैं।

 इधू वेधालम सोल्लम कथई ’के बाद अभय की यह दूसरी तमिल फिल्म है।अच्छी खबर यह है कि सलमान खान ने सोशल मीडिया पर हीरो का टीज़र लॉन्च किया है।टीम को शुभकामनाएं देते हुए, दबंग खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीज़र साझा किया है।

टीजर ने  जल्द ही प्रशंसकों से बहुत प्यार बटोर लिया।'हीरो' में शिवकार्तिकेयन ने एक सुपर हीरो की भूमिका निभाई है। वहीं, फिल्म में अभय देओल को शिक्षा प्रणाली को दूषित करते हुए एक कॉर्पोरेट किंगपिन के रूप में देखा जाएगा।अर्जुन सरजा ने शिवकार्तिकेयन के मेंटर की भूमिका निभाई, जो अपने परिवर्तन के अहंकार की योजना तैयार करता है।

हीरो प्रियदर्शन की बेटी, कल्याणी प्रियदर्शन की तमिल फिल्म उद्योग में पहली फिल्म है।वह एक शिक्षक की भूमिका निभाती नजर आएंगी।हीरो पीएस मिथिरन द्वारा निर्देशित और कोटपदी राजेश द्वारा निर्मित है। यह 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Web Title: Hero: Teaser Of Sivakarthikeyan Starrer Looks Promising

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे