इन एक्टर्स के कारण से आज स्टार बन पाए हैं रणवीर सिंह, कुछ इस अंदाज में किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2019 12:12 PM2019-01-22T12:12:10+5:302019-01-22T12:12:10+5:30

अभिनेता रणवीर सिंह आज हर किसी के दिलों पर राज कर रहे हैं। बैक टू बैक हिट फिल्म देने के बाद वह उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं

here who inspired ranveer singh to be a hindi film hero | इन एक्टर्स के कारण से आज स्टार बन पाए हैं रणवीर सिंह, कुछ इस अंदाज में किया खुलासा

इन एक्टर्स के कारण से आज स्टार बन पाए हैं रणवीर सिंह, कुछ इस अंदाज में किया खुलासा

अभिनेता रणवीर सिंह आज हर किसी के दिलों पर राज कर रहे हैं। बैक टू बैक हिट फिल्म देने के बाद वह उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जो हमेशा केवल हिट ही फिल्में देते हैं। सिंबा की अपार सफलता के बाद फैंस उनको जल्द गली बॉय के जरिए पर्दे पर देखेंगे।

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह स्ट्रीट रैपर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। , जिसमें उनके ऑपोज़िट नजर आ रही हैं आलिया भट्ट। जहां फिल्म के दो गाने (असली हिर हॉप और अपना टाइम आएगा) रिलीज़ हो चुके हैं वहीं इस फिल्म के दो गाने और रिलीज़ होने वाले हैं। ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले उन्होंने बताया है कि कौन से वो स्टार हैं जिनके कारण वह आज स्टार बन पाए हैं। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणवीर बताया है कि जब में एक्टर बनना चाहता था तो कुछ हीरो थे जो मुझे प्रेरित करते थे। जैसे उस वक्त अमिताभ बच्चन , गोविन्दा, अनिल कपूर, अक्षय (कुमार) सर, अजय (देवगन) सर, खान्स (आमिर, शाहरुख, सलमान), संजय दत्त और रितिक रोशन सर, ये ऐसे लोग हैं जिन्होंने मुझे निजी तौर पर बहुत ज्यादा बॉलीवुड हीरो बनने के लिए प्रोत्साहित किया है। जब मैं छोटा था उसी वक्त से मेरे दिमाग में प्लान्स और आइडियाज बन रहे थे। मैं हमेशा से हीरो बनना चाहता था, जो कि आज मैं हूं।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए अहसास बहुत ही खुशी देने वाला है। एक हिंदी फिल्मी हीरो की तरह लाइफ में बहुत विकास हुआ है, इसके लिए मैं तरस रहा था। ऑडियंस के साथ सिंगल स्क्रीन पर फिल्म देखने जाना अलग बात है। मैं वहीं हूं, जहां मैंने सपने देखे थे। इस स्तर की ‘सिम्बा’ मेरी फिल्म है जिसने मुझे इतनी ऊंचाई पर पहुंचा दिया।

आपको बता दें कि रणवीर की आगामी फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को पर्दे पर आएगी। इस फिल्म से फैंस को भी खासा उम्मीदें हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और  कल्कि कोचलिन लीड रोल में हैं।

Web Title: here who inspired ranveer singh to be a hindi film hero

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे