धर्मेंद्र के शबाना आजमी संग किसिंग सीन पर हेमा मालिनी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "मैं धरम जी के लिए बहुत..."

By मनाली रस्तोगी | Published: August 4, 2023 03:41 PM2023-08-04T15:41:26+5:302023-08-04T15:41:46+5:30

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सह-कलाकार शबाना आजमी के साथ पति धर्मेंद्र के बहुचर्चित ऑन-स्क्रीन किस पर अपने विचार साझा किए।

Hema Malini Reacts To Dharmendra Kissing Shabana Azmi In Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani | धर्मेंद्र के शबाना आजमी संग किसिंग सीन पर हेमा मालिनी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "मैं धरम जी के लिए बहुत..."

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हाल ही में नई दिल्ली में अपने भाई आरके चक्रवर्ती की आत्मकथा गैलपिंग डिकेड्स के लिए एक पुस्तक लॉन्च कार्यक्रम के दौरान दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सह-कलाकार शबाना आजमी के साथ पति धर्मेंद्र के बहुचर्चित ऑन-स्क्रीन किस पर अपने विचार साझा किए। 

करण जौहर द्वारा निर्देशित रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा में धर्मेंद्र और शबाना ने लंबे समय से खोए हुए प्रेमियों की भूमिका निभाई है, जिन्हें उनके पोते-पोती ने उन्हें मिलाया होता है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। 

न्यूज18 ने टाइम्स नाउ की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि हेमा ने हंसते हुए कहा, "मुझे यकीन है कि लोगों को फिल्म पसंद आई होगी। मैं धरम जी के लिए बहुत खुश हूं क्योंकि उन्हें हर समय कैमरे के सामने रहना पसंद है। वह उससे प्यार करते हैं।" वहीं, फिल्म में अपने किस सीन पर बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, "दुर्भाग्य से मैं प्रीमियर में शामिल नहीं हो सका, लेकिन मुझे लोगों से बहुत सारे संदेश मिले हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने बोला यार ये तो मेरे दाएं हाथ का काम है। बाएं हाथ से करना है तो भी करवा लो।" धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब हेमा और उनकी बेटियां ईशा और अहाना अपने पोते करण देओल की शादी में शामिल होने से बच गईं। 

धर्मेंद्र की पहली शादी से बच्चे हैं और हेमा से उनकी दो बेटियां हैं। परिवारों के बीच बातचीत की कमी के बावजूद, ईशा देओल ने करण को उनकी शादी की बधाई दी और अपने पिता सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 के लिए खुशी मनाई।

Web Title: Hema Malini Reacts To Dharmendra Kissing Shabana Azmi In Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे