अक्षय कुमार के हमशक्ल की सोशल मीडिया पर छाई फोटो, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 29, 2019 01:00 PM2019-08-29T13:00:43+5:302019-08-29T13:00:43+5:30

इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के हमशक्ल की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

Have you seen Akshay Kumar's doppelganger | अक्षय कुमार के हमशक्ल की सोशल मीडिया पर छाई फोटो, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

अक्षय कुमार के हमशक्ल की सोशल मीडिया पर छाई फोटो, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट


अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस को दीवाना करते रहते हैं। हाल ही में खिलाड़ी कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है। जो पर्दे पर धमाल मचा रही है। इसी बीच अक्षय के एक हमशक्ल की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अक्षय के हमशक्ल जिसकी फोटो वायरल हो रही है वह श्रीनगर का रहने वाला है। उनका नाम माजिद मीर है। जो सुनील गावस्कर के फैन है। वह उनकी ही तरह से हैट पहनकर रखते हैं। एक चैनक के एसोसिएट एडिटर ने माजिद के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि सुनील गावस्कर के एक कश्मीरी फैन से मिला । माजिद मीर कश्मीर में रोज़ाना इस टोपी को पहनते हैं । फोटो को देखने के बाद लोग कहने लगे कि ये तो अक्षय कुमार के हमशक्ल हैं । यूजर्स ने पूछा- 'क्या यह अक्षय कुमार हैं ।

ये फोटो सामने आते ही छा गई है। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ई तोह हमार अक्षय बबुआ है। कद छोटा कैसीन हो गया?



वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि इसको अक्षय की बॉयोपिक में काम करना चाहिए। इस तरह से तरह के कमेंट इस फोटो पर यूजर्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो गई है। फैंस इस पर खूब कमेंट लाइक कर रहे हैं।

वहीं, इस हमशक्ल पर अभी तक अक्षय कुमार की ओर से कोई भी बयान नहीं आया है। फैंस को उनके बयान की उम्मीद है। अक्षय कुमार दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की फोर्ब्स की सूची में 467 करोड़ रुपये की कमाई के साथ चौथे पायदान पर आ गए हैं। 

Web Title: Have you seen Akshay Kumar's doppelganger

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे