हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर आउट, उर्वशी रौतेला और करण वाही की दिखी हॉट केमिस्ट्री

By पल्लवी कुमारी | Published: January 27, 2018 03:53 PM2018-01-27T15:53:32+5:302018-01-27T16:19:06+5:30

डायरेक्टर विशाल पांड्या की इरॉटिक थ्रिलर फिल्म हेट स्टोरी 4 फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Hate Story 4 Trailer launch Urvashi Rautela And Karan Wahi hot Chemistry | हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर आउट, उर्वशी रौतेला और करण वाही की दिखी हॉट केमिस्ट्री

हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर आउट, उर्वशी रौतेला और करण वाही की दिखी हॉट केमिस्ट्री

फिल्म हेट स्टोरी 4 का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज हो गया है। डायरेक्टर विशाल पांड्या की  इरॉटिक थ्रिलर फिल्म 9 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उर्वशी रौतेला और टीवी स्टार से फिल्म अभिनेता बने करण वाही हैं और इसके साथ ही  विवान भथेना और इहाना ढिल्लन भी हैं।  फिल्म का ट्रेलर काफी हॉट और बोल्ड है। 

हेट स्टोरी फ्रेंचाईजी अपने पहले भाग से ही बेहद ग्लैमरस रही है और इस साल आने वाले हेट स्टोरी 4 में तो बोल्डनेस का तड़का कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। ट्रेलर देख कर साफ पता चल रहा है कि करण-उर्वशी और विवान-उर्वशी के बीच कई सारे सेक्स सीन हैं। फिल्म की कहानी दो भाईयों की है, और दोनों को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है। 

फिल्म के एक्टर करण वाही का कहना है कि फिल्म में सिर्फ सेक्शुअल रिलेशन्स ही नहीं है बल्कि यह एक थ्रिलर फिल्म है। बता दें कि इहाना ढिल्लन इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म रियल लाइफ की घटना पर अधारित है। 

फिल्म हेट स्टोरी 4 9 मार्च को रिलीज हो रही है। उर्वशी इसके अलावा लमान खान की फिल्म रेस 3 में भी स्पेशल रोल करते नजर आएंगी।

Web Title: Hate Story 4 Trailer launch Urvashi Rautela And Karan Wahi hot Chemistry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे