यौन उत्पीड़न में जेल की सजा काट रहे प्रोड्यूसर को हुआ कोरोना वायरस!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 23, 2020 11:25 AM2020-03-23T11:25:20+5:302020-03-23T11:25:20+5:30

68 वर्षीय वेनस्टेन को वेंडे करेक्शनल सुविधा में अलग-थलग कर दिया गया है। न्यूयॉर्क राज्य सुधार अधिकारियों और पुलिस परोपकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष माइकल पॉवर्स ने ये बात कही है।

Harvey Weinstein, In Prison, Tests Positive For Coronavirus: Report | यौन उत्पीड़न में जेल की सजा काट रहे प्रोड्यूसर को हुआ कोरोना वायरस!

फाइल फोटो

Highlightsहॉलीवुड के फेमस फिल्म प्रोड्यूसर रहे हार्वे वेंस्टीन को न्यूयॉर्क की एक ज्यूरी ने यौन उत्पीड़न मामले में दोषी करारा हैयौन उत्पीड़न और बलात्कार के लिए जेल की सजा काट रहे पूर्व फिल्म निर्माता हार्वे वाइंस्टीन अब नई मुसीबत में फंस गए हैं

हॉलीवुड के फेमस फिल्म प्रोड्यूसर रहे हार्वे वेंस्टीन को न्यूयॉर्क की एक ज्यूरी ने यौन उत्पीड़न मामले में दोषी करारा है। ऐसे में यौन उत्पीड़न और बलात्कार के लिए जेल की सजा काट रहे पूर्व फिल्म निर्माता हार्वे वाइंस्टीन अब नई मुसीबत में फंस गए हैं। राज्य सुधार अधिकारी संघ के प्रमुख के अनुसार, कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

68 वर्षीय वेनस्टेन को वेंडे करेक्शनल सुविधा में अलग-थलग कर दिया गया है।  न्यूयॉर्क राज्य सुधार अधिकारियों और पुलिस परोपकारी एसोसिएशन के अध्यक्ष माइकल पॉवर्स ने ये बात कही है।

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार पावर्स ने कहा कि उन्हें पता चला है कि परीक्षण रविवार सुबह सकारात्मक आया है और सुधार अधिकारियों इस बारे में चिंतित है, जिन्होंने कहा कि उनके पास उचित सुरक्षात्मक उपकरण की कमी है। वेनस्टाइन निर्माता न्यूयॉर्क शहर के रिकर्स द्वीप जेल में रखे जाने के बाद बुधवार को बफ़ेलो, न्यूयॉर्क के पूर्व की अधिकतम सुरक्षा जेल, वेंडे करेक्शनल सुविधा में पहुंचे हैं।

न्यूयॉर्क के एक स्थानीय समाचार पत्र नियाग्रा गजट ने बताया कि प्रोड्यूसर ने गुमनाम अधिकारियों का हवाला देते हुए रविवार को पहले बेहद संक्रामक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। वेन्डे फैसिलिटी के दो कैदियों ने COVID-19 के मामलों की पुष्टि की है। अधिकारी ने कहा कि वह किसी भी कैदी के मेडिकल रिकॉर्ड पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं।

हार्वे पर क्रिमिनल सेक्सुअल एक्ट और रेप जैसे बड़े इल्जाम थे, जिसमें उन्हें दोषी पाया गया था। 5 महिलाओं और 7 पुरुषों की ज्यूरी ने 5 दिन तक विचार-विमर्श करने के बाद हार्वे वेंस्टीन को थर्ड डिग्री रेप और फर्स्ट डिग्री आपराधिक यौन गतिविधि के मामले में दोषी पाया। सजा सुनने के बाद प्रोड्यूसर की काफी तबियत भी खराब हो गई थी।

Web Title: Harvey Weinstein, In Prison, Tests Positive For Coronavirus: Report

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे