विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-ब्रेकअप नहीं तोड़ सकता मुझे!

By मेघना वर्मा | Published: April 19, 2019 03:09 PM2019-04-19T15:09:59+5:302019-04-19T15:09:59+5:30

हरलीन फिलहाल विक्रांत मेसी के साथ उनके वेब सीरीज ब्रोकेन में दिखाई दे रही हैं। उनके इस शो को लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

Harleen Sethi reacts on her brakeup with Vicky Kaushal | विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-ब्रेकअप नहीं तोड़ सकता मुझे!

विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन ने तोड़ी चुप्पी, कहा-ब्रेकअप नहीं तोड़ सकता मुझे!

विक्की कौशल को उनकी फिल्म उरी के लिए अभी तक अप्रीसिएशन मिल रही है। हाउस द जोश उनका डायलॉग लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। वहीं विक्की और उनकी गर्लफ्रेंड से उनके ब्रेकअप को लेकर भी खबरों में हैं। हरलीन से हुए उनके ब्रेकअप को लेकर कुछ दिनों से एक्टर सुर्खियों में हैं। वहीं हरलीन ने हाल ही में इस ब्रेकअप पर मुहर लगा दी है। 

हरलीन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन को पढ़कर ये तय हो गया है कि उनका और विक्की का ब्रेकअप हो गया है। हरलीन ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करके लिखा है, 'ब्रेकअप मुझे किसी भी तरह से ब्रेक नहीं कर सकता।' अपने लंम्बे मैसेज के साथ उनकी इस लाइन से ये बात तो क्लीयर हो गई है कि विक्की कौशल से उनका ब्रेकअप हो गया है। 

हरलीन ने हाल ही वरुण धवन के साथ अपना वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो उनके साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। हरलीन के इस वीडियो को लेकर भी लोगों ने काफी बातें कही थी। 

हरलीन फिलहाल विक्रांत मेसी के साथ उनके वेब सीरीज ब्रोकेन में दिखाई दे रही हैं। उनके इस शो को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। एएलटी बालाजी पर आने वाले उनके इस शो की पॉपुलैरिटी भी काफी हुई थी। 

Web Title: Harleen Sethi reacts on her brakeup with Vicky Kaushal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे