Happy Holi 2020: होली कब है, कब है होली? इस होली अपने दोस्तों संग इन फिल्मी डायलॉग्स का लें जमकर मजा

By अमित कुमार | Published: March 10, 2020 07:12 AM2020-03-10T07:12:09+5:302020-03-10T07:12:09+5:30

Happy Holi 2020 Wishes: फिल्म शोले के गब्बर सिंह उर्फ अमजद खान से लेकर डर्टी पिक्चर की विद्या वालन तक ने होली पर ऐसे डायलोग दिए हैं जो हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो गए।

Happy Holi 2020 best hindi films dialogue share with your friend | Happy Holi 2020: होली कब है, कब है होली? इस होली अपने दोस्तों संग इन फिल्मी डायलॉग्स का लें जमकर मजा

इस होली अपने दोस्तों संग इन फिल्मी डायलॉग्स का लें जमकर मजा।

Highlights होली गानों के अलावा होली पर बोले गए बॉलीवुड सितारों के डायलोग भी अमर है। होली का पर्व मस्तीभरा होता है और इस दिन सभी लोग मस्ती में सराबोर होकर मौज करते हैं।

Happy Holi 2020 Wishes: आज देशभर में रंगों का पर्व होली (Holi 2020) मनाया जा रहा है। होली का पर्व मस्तीभरा होता है और इस दिन सभी लोग मस्ती में सराबोर होकर मौज करते हैं। होली के मौके पर हमारे बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में बनी हुईं है। होली गानों के अलावा होली पर बोले गए बॉलीवुड सितारों के डायलोग भी अमर है। 

फिल्म शोले के गब्बर सिंह उर्फ अमजद खान  से लेकर डर्टी पिक्चर की विद्या वालन तक ने होली पर ऐसे डायलोग दिए हैं जो हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो गए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही डायलोग के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर इस होली को और स्पेशल बना सकते हैं। 

हिंदी सिनेमा के इन बेहतरीन डायलॉग्स का लें मजा

इलाका- 'कल हम होली खेलेंगे... लेकिन इस होली में गुलाल की बजाए धुंआ उड़ेगा। पिचकारियों से रंग नहीं बंदूकों से गोलियां निकलेंगी। गीतों की जगह चीखें और लाज की जगह लाशें टपकेंगी।

शोले - होली कब है? कब है होली?

इंटरनेशनल खिलाड़ी- बचपन से आज तक मैंने कभी होली नहीं खेली... लेकिन अब खेलूंगा... खून की होली।

रामलीला - इसी घर में आएगी आपकी डोली... एंड विशिंग यू ए वेरी हैप्पी होली।

क्या कूल हैं हम 3- पचास-पचास कोस दूर जब गांव में होली होती है... तो मां कहती है सो जा बेटी सो जा... वरना अपनी पिचकारी लेकर जब्बार आ जाएगा



डर्टी पिक्चर- होली खेलने का शौक है... पर तेरी पिचकारी में दम नहीं

सिलसिला- रंग बरसे भीगे चुनर वाली

Web Title: Happy Holi 2020 best hindi films dialogue share with your friend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे