बर्थडे स्पेशल: इमरान हाशमी से लेकर जैकी चैन तक बोल्ड सीन के कारण रही चर्चा में मल्लिका शेरावत, जानें कुछ अनसुने किस्से

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2018 08:21 AM2018-10-24T08:21:27+5:302018-10-24T09:10:50+5:30

Happy Birthday Mallika Sherawat(मल्लिका शेरावत बर्थडे/जन्मदिन ):अगर कहा जाए कि ये बॉलीवुड की 'मल्लिका' हैं तो गलत नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं हरियाणा के हिसार में 24 अक्टूबर 1976 को जन्मीं मल्लिका शेरावत की।

happy birthday mallika sherawat: mallika sherawat life facts | बर्थडे स्पेशल: इमरान हाशमी से लेकर जैकी चैन तक बोल्ड सीन के कारण रही चर्चा में मल्लिका शेरावत, जानें कुछ अनसुने किस्से

मल्लिका शेरावत बर्थडे| Happy Birthday Mallika Sherawat 2018|

अगर कहा जाए कि ये बॉलीवुड की 'मल्लिका' हैं तो गलत नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं हरियाणा के हिसार में 24 अक्टूबर 1976 को जन्मीं मल्लिका शेरावत की। मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा था। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपने इस नाम को बदल लिया था। कहते हैं घर से बगावत कर बॉलीवुड तक पहुंचने का उनका सफर काफी दिलचस्प है। मल्लिका बॉलीवुड की एक ऐसी स्टार हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म में इतने बोल्ड सीन और किस दी थीं , कि फैंस के बीच छा गई थीं। आइए मल्लिका के जीवन से जुड़े कुछ खास किस्सों को जानते हैं।

शादी को लेकर सवाल

मल्लिका की शादी को लेकर फैंस के बीच एक अजीब सा संशय रहता है। क्योंकि मल्लिका हमेशा खुद को हमेशा सिंगल बताती है, लेकिन खबरों की मानें तो वर्ष 2000 में उन्होंने दिल्ली बेस्ड पायलट करण सिंह गिल से शादी रचाई थी। लेकिन उनकी शादी करीब 1 साल ही चल पाई और बाद में दोनों अलग हो गए थे। हांलाकि मल्लिका ने कभी इस पर हामी नहीं भरी। इतना ही नहीं कहा तो ये तक जाता है कि उनका बेटा भी एक है। 


एयर होस्टेस के रूप में बनाई पहचान

दिल्ली के मिरांडा हाउस ने ग्रेजुएशन करने के बाद मल्लिका ने कुछ वक्त तक एयर होस्टेस के रूप में काम किया था। एयर होस्टेस के तौर पर उन्होंने अपनी एक अलग और अच्छी पहचान बनाई थी। मल्लिका का कहना था कि एक्ट्रेस बनने से पहले कोई और काम नहीं किया, वे जब तक दिल्ली में थी, तब तक मॉडलिंग करती थी।

जैकी चैन के साथ काम

मल्लिका शेरावत ने जैकी चैन की एक फिल्म में पांच मिनट के लिए नज़र आईं थीं लेकिन इतने में ही काफी बोल्ड सीन उनके जैकी के साथ थे। जिसको उन्होंने दो साल तक कैश किया। इतना ही वो अजीबोगरीब कपड़ों में कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी पहुंच गईं थीं ।

17 किसिंग सीन 

ख्वाहिश में मल्लिका ने 17 किस सीन दिये थे। जिसके बाद वह जमकर चर्चा में आई थीं। अब तक की सबसे ज्यादा किस देने वाली अभिनेत्री वह मानी जाती हैं। ऐसे सीन जिनकी कहीं कोई ज़रूरत नहीं थीं उन्होंने फिल्म में किए थे। इस फिल्म में मल्लिका ने एक स्टूडेंट का किरदार निभाया था।सफलता बटोरने के लिए मल्लिका ने सांप के साथ रोमांस करने में भी कोई गुरेज नहीं किया। इस फिल्म ने उन्हें खबरी गलियारों काफी पॉपुलर किया।

मल्लिका का  करियर

इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'मर्डर' से तो उनका सेक्सी अंदाज हर दिल खास हो गया। इसके बाद वो 'बचके रहना रे बाबा', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'शादी से पहले', 'वेलकम', 'तेज' और 'डर्टी पॉलिटिक्स' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। अपनी हॉलीवुड फिल्मों की पारी में, मल्लिका ने इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन के साथ फिल्म 'मिथ' में काम किया था। इसमें उनकी भूमिका एक भारतीय लड़की की थी जो जैकी चैन को एक नदी में बचाती है।
 

English summary :
Happy Birthday Mallika Sherawat| Biography, Love Life, Unknown Facts: Mallika Sherawat was born on October 24, 1976 in Hisar, Haryana. Mallika's real name was Rima Lamba. But she was change their name before start her career in Bollywood.


Web Title: happy birthday mallika sherawat: mallika sherawat life facts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे