Happy Birthday Kartik Aaryan: एक फिल्म ने कार्तिक आर्यन की बदल दी जिंदगी, इन फिल्मों में आने वालें हैं नजर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 22, 2019 09:14 AM2019-11-22T09:14:38+5:302019-11-22T09:14:38+5:30

22 नवंबर 1990 को ग्वालियर में जन्में कार्तिक ने ताजा मुलाकात में अपने बारे में काफी कुछ बताया- आठ साल में सिर्फ नौ फिल्मेंं -काफी हद तक यह गलत पीआर की वजह से हुआ.

Happy Birthday Kartik Aaryan: kartik aaryan birthday special | Happy Birthday Kartik Aaryan: एक फिल्म ने कार्तिक आर्यन की बदल दी जिंदगी, इन फिल्मों में आने वालें हैं नजर

Happy Birthday Kartik Aaryan: एक फिल्म ने कार्तिक आर्यन की बदल दी जिंदगी, इन फिल्मों में आने वालें हैं नजर

Highlightsप्यार का पंचनामा' सीरीज ने भी बहुत अच्छा बिजनेस किया, लेकिन मेरा पीआर खराब थापति पत्नी और वो', 'भूल-भ्ुालैया', 'दोस्ताना 2' और इम्तियाज अली की अगली फिल्म 'आज कल' के अलावा कई नए प्रपोजल उनके पास आ रहे हैं.

असीम 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के सितारे एकदम बुलंद हो गए. उनके वजूद को सबने कबूल किया और आज वह 25 से 40 करोड़ के बजट वाली फिल्मों के पहली पसंद बने गए हैं. करण जौहर से लेकर दिनेश विजान तक कई बड़े निर्माताओं ने उनमें दिलचस्पी दिखाई है. 'पति पत्नी और वो', 'भूल-भ्ुालैया', 'दोस्ताना 2' और इम्तियाज अली की अगली फिल्म 'आज कल' के अलावा कई नए प्रपोजल उनके पास आ रहे हैं.

22 नवंबर 1990 को ग्वालियर में जन्में कार्तिक ने ताजा मुलाकात में अपने बारे में काफी कुछ बताया- आठ साल में सिर्फ नौ फिल्मेंं -काफी हद तक यह गलत पीआर की वजह से हुआ. मुझे लगता है बाहर से जो लोग इंडस्ट्री में स्ट्रगल करने आते हैं उनके लिए छोटी-छोटी व्यावसायिक बातें समझना बहुत टेंशन का काम होता है. किससे पीआर करें, कौन अच्छा है आदि सब समझते-समझते कई साल बीत गए. 'सोनू के टीटू..' ने 100 करोड़ का बिजनेस किया तो लोग मुझे तवज्जो देने लगे.

वैसे 'प्यार का पंचनामा' सीरीज ने भी बहुत अच्छा बिजनेस किया, लेकिन मेरा पीआर खराब था, इसलिए तब मैं लाइम लाइट में नहीं आ पाया था. चॉकलेट ब्वॉय की इमेज - जी हां, पहले मेरी चॉकलेट ब्वॉय की इमेज था. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि मंैने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. कॉलेज के थर्ड ईयर में. अब चेहरे पर परिपक्वता आई हैर. फिटनेस का भी मैं खास ख्याल रखता हूं. अच्छ परिधान कैरी कर पाता हूं. अब मुझे लोग मुझे लोग हॉट चॉकलेट ब्वॉय भी बोल रहे हैं.

पढ़ाई के बहाने एक्टर बन गया - घर में तो कोई जानता ही नहीं था कि मैं पढ़ाई-लिखाई के बहाने मुंबई में आकर एक्टिंग के लिए स्ट्रगल कर रहा हूं. पापा तो इतना खुश हैं कि उनका बेटा हीरो बन गया है, लेकिन मां जरूर अब भी महसूस करती हंै कि हीरो बन कर मैंने जीवन में बहुत बड़ा रिस्क लिया है. वैसे मम्मी-पापा को मैंने निराश नहीं किया. एक्टिंग करते-करते मंैने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है. ऐश्वर्या और करण के साथ फिल्में -करण जौहर की 'दोस्ताना 2' तो मैं कर ही रहा हूं, पर ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ की फिल्म का पता नहीं है.

वैसे, इन फिल्मों के बारे में इसके निर्माता-निर्देशक ही बता सकते हैं. मैं बहुत सारे अलग तरह के किरदार करना चाहता हूं. नेगेटिव रोल में अपने आपको एक्सप्लोर करना चाहता हूं. आलिया भट्ट के साथ काम करने की इच्छा हैं. मुझे लगता है कि वह इस दौर की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं. सफलता का मापदंड -पिछले कुछ वर्षों से ऐसा लगता है कि जहां मंै अपनी पहचान चाहता था, वहां कुछ कदम आगे बढ़ पाया हूं. 18 साल की उम्र से मैं मंुबई मंे हूं. इस शहर में अपने पैरों पर खड़े होना वाकई में मुश्किल है. मैं बाहर से आकर कुछ कर पाया हूं तो यह मेरी बड़ी उपलब्धि है. अभी हाल में मैंने बीएमडब्ल्यू गाड़ी खरीदी है. अभी तक का सफर एक सपने के सच होने जैसा ही लगता है.

Web Title: Happy Birthday Kartik Aaryan: kartik aaryan birthday special

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे