हंसिका मोटवानी की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर हुईं लीक, हैकर्स नहीं फिर किसकी है ये हरकत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 24, 2019 11:06 AM2019-01-24T11:06:29+5:302019-01-24T11:06:29+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका मोटवानी इंटरनेट के बुरे पक्ष का शिकार हो गई हैं।

hansika motwani private photo leaked from social media account | हंसिका मोटवानी की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर हुईं लीक, हैकर्स नहीं फिर किसकी है ये हरकत

हंसिका मोटवानी की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर हुईं लीक, हैकर्स नहीं फिर किसकी है ये हरकत

बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका मोटवानी इंटरनेट के बुरे पक्ष का शिकार हो गई हैं। उनकी सहमति के बिना उनकी प्राइवेट स्‍विमसूट पिक्‍चर्स ऑनलाइन लीक हो गई हैं। खबर के अनुसार उनकी ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। जो फोटो हंसिका की लीक हुई हैं तो  मिरर सेल्‍फीज हैं।

इनमें वो  टू-पीस बिकीनी में दिख रही हैं। कई इंस्‍टाग्राम चैनल्‍स पर ये तस्‍वीरें दिखी हैं। खास बात  ये है कि उन्होंने इन फोटो को अपने अकाउंट पर शेयर नहीं किया है और लोगों तक पहुंच गई हैं। ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब हंसिका न्यूयॉर्क में छुटि्टयां मना रही थीं। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फोटो ऑनलाइन कैसे लीक हुईं ।

  साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर उनकी ये फोटो शो भी नहीं हो रही हैं।   पहले कहा जा रहा था कि हंसिका का अकाउंट हैक कर लिया गया है लेकिन ये खबर गलत साबित हुई । हंसिका का अकाउंट हैक हुए बिना उनकी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर कैसे आ गईं, यह सवाल बना हुआ है ।

 हंसिका पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई हो उनसे पहले  एमी जैक्‍सन और अक्षरा हासन भी साइबर हैकर्स का शिकार हो चुकी हैं जिनके इंटिमेट फोटोज लीक हो गए थे।



ट्विटर पर कई तस्‍वीरों पर रिपोर्ट किया गया जिसके बाद इन्‍हें हटा लिया गया। इसी तरह जिस इंस्‍टाग्राम चैनल ने तस्‍वीरें अपलोड की थीं, उसने भी फोटोज को हटा लिया है। हालांकि, कुछ जगहों पर अब भी फोटोज दिख रहे हैं। फिलहाल, मोटवानी का इस मामले पर न ही कोई बयान आया है और न ही उन्‍होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Web Title: hansika motwani private photo leaked from social media account

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे