हमले के बाद भारत लौटे गुरु रंधावा,अब कभी कनाडा में नहीं करेंगें परफॉर्म

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: August 2, 2019 09:04 AM2019-08-02T09:04:52+5:302019-08-02T09:04:52+5:30

guru randhawa come back to india after 4 stitches | हमले के बाद भारत लौटे गुरु रंधावा,अब कभी कनाडा में नहीं करेंगें परफॉर्म

हमले के बाद भारत लौटे गुरु रंधावा,अब कभी कनाडा में नहीं करेंगें परफॉर्म

फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा कनाडा में हुए हमले के बाद बुधवार को सुबह भारत लौट आए. उन पर कनाडा के वैंकूवर में क्वीन एलिजाबेथ थिएटर में एक लाइव परफॉर्मेस के बाद हमला किया गया, जिसके चलते उनकी दाहिनी भौंह पर चार टांके लगे हैं.

गुरु के ऑफिस ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें रंधावा अपनी भौंह पर बैंडेज के साथ नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में लिखा गया है, ''एक सफल अमेरिका/कनाडा दौरे के बाद अपनी दाहिनी भौंह पर चार टांके के साथ गुरु भारत लौट चुके हैं. यह हादसा वैंकूवर में 28 जुलाई को तब हुआ जब गुरु ने एक पंजाबी शख्स को उस वक्त मंच पर आने से मना कर दिया जब वह दर्शकों के लिए परफॉर्म कर रहे थे.

वह आदमी मंच पर जाने की कोशिश बार-बार कर रहा था और इसके बाद उसने बैकस्टेज पर सबके साथ लड़ना शुरू कर दिया. स्थानीय प्रमोटर सुरिंदर संघेरा उसे जानते थे जिन्होंने शो के दौरान उसे वहां से निकाल दिया. लेकिन कार्यक्रम खत्म होने के बाद गुरु जब अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे, तब उसने हमला कर दिया.'' इस पोस्ट में यह भी कहा गया कि गुरु अब भारत में अपने घर पर हैं और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. इस घटना के बाद गुरु ने तय किया है कि वह अब कभी कनाडा में परफॉर्म नहीं करेंगे.

Web Title: guru randhawa come back to india after 4 stitches

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे