पूरे 31 साल बाद रिलीज होगी गुलजार की फिल्म 'लिबास', शबाना आजमी और नसीरुद्दीन शाह आएंगे नजर

By मेघना वर्मा | Published: August 23, 2019 12:27 PM2019-08-23T12:27:34+5:302019-08-23T12:29:18+5:30

'लिबास' फिल्म को गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में साल 2014 में दिखाई गई थी। इसे साल 1992 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल बैंग्लोर में भी दिखाई गई थी।

Gulzar unreleased film Libaas finally released this day | पूरे 31 साल बाद रिलीज होगी गुलजार की फिल्म 'लिबास', शबाना आजमी और नसीरुद्दीन शाह आएंगे नजर

पूरे 31 साल बाद रिलीज होगी गुलजार की फिल्म 'लिबास', शबाना आजमी और नसीरुद्दीन शाह आएंगे नजर

Highlights'लिबास' फिल्म इस साल के अंत तक बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी।फिल्म 1988 में रिलीज होने वाली ती मगर किसी कारण से वह ठंडे बस्ते में चली गई।

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनती हैं जो किसी ना किसी वजह से बनने के बाद या बनते समय ही ठंडे बस्ते में चली जाती हैं। उन्हीं में से एक फिल्म हैं गुलजार की। जिसका नाम लिबास रखा गया था। साल 1988 से यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि इस साल यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है। 

द हिन्दू की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की कहानी गुलजार की ही शॉर्ट स्टोरी पर आदारित है। स्टोरी की बात करें तो यह कहानी डायरेक्टर सुधीर(नसीरुद्दीन शाह) और उसकी एक्टर वाइफ (शबाना आजमी) सीमा की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में राज बब्बर, सुषमा सेठ, उत्पल दत्त और अन्नू कपूर के साथ सविता बजाज भी दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म का म्यूजिक आर डी बर्मन ने दिया है। 

लिबास फिल्म विकास मोहन ने प्रोड्यूसर किया है। वहीं उनके बेटे अमूल विकास मोहन ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया, 'मैं बहुत खुशनसीब हूं जो मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं। यह उस समय रिलीज नहीं हो पायी थी किसी कारण से। ये मेरे पिता का सपना था जो अब सच होने जा रहा है।' विकास ने आगे ये भी बताया कि इस साल के अंत तक फिल्म थिएटर में होगी और जल्द ही इसकी रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी।

बता दें लिबास फिल्म को गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में साल 2014 में दिखाई गई थी। इसे साल 1992 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल बैंग्लोर में भी दिखाई गई थी। इस फिल्म को जी स्टूडियो इंडिया की ओर से डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा। अब देखना होगा सालों बाद रिलीज होने वाली इस फिल्म को ऑडियंस का कितना प्यार मिलेगा।

Web Title: Gulzar unreleased film Libaas finally released this day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे