gully boy movie first review ranveer singh and alia bhatts terrific performance samazed | Gully Boy Movie Review: रणवीर और आलिया की जबदरस्त परफॉर्मेंस आपको करेगी हैरान
Gully Boy Movie Review: रणवीर और आलिया की जबदरस्त परफॉर्मेंस आपको करेगी हैरान


रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय के ट्रेलर के बाद लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।  लेकिन सिनेमाघरों में आने से पहले ही इस फिल्म का पहला रिव्यू आ गया है।

रणवीर सिंह और आलिया जैसे कलाकार एक बार फिर से अपने शानादार अभिनय से फैंस के हैरान करने वाले हैं। फिल्म क्रिटिक के मुताबिक गली बॉय दर्शकों के लिए कंप्लीट एंटरटेनिंग और कुछ नया होगा। इतना तो साफ है है कि फिल्म के ट्रेलर और गानों से कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी।

कैसी है फिल्म

फिल्म को 14 तरीख को फैंस के सामने रिलीज से पहले क्रिटिक्स के सामने पेश कर दिया गया है। ऐसे में इस फिल्म की तारीफ अपने-अपने अंदाज में की है। हर एक फिल्म की तरह ही रणवीर ने भी इस फिल्म के जरिए एक्सपेरिमेंट करने की भरपूर कोशिश की।  आलिया फिल्म में रणवीर की लव-इंटरेस्ट के किरदार में दिखेंगी।

 फिल्म में आलिया भट्ट ने सफीना का किरदार निभाया है जिन्होंने पर्दे पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है।  रणवीर हर फिल्म में एक नये अवतार में नजर आते हैं, ऐसे में लोगों को उनका यह लुक काफी पंसद आएगा। जोया अख्तर अपनी फिल्म दिल धड़कने दो के बाद एक फिर से लोगों का भरपूर प्यार पाने वाली हैं।

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर ने पहली दफा एक रैपर की भूमिका अदा की है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में कई रैप तो खुद रणवीर ने अपनी आवाज में ही रिकॉर्ड भी किए है।  बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में कई फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को देखा है और सभी ने जोया की इस फिल्म की जमकर तारीफ की है।



अनुपमा चोपड़ा से लेकर राजीव मसंद समेत कई लोगों ने इस फिल्म की कहानी और कलाकारों की तारीफों के पुल बांध दिए है। जहां राजीव ने रणवीर की अदाकारी और फिल्म के संगीत की तारीफ की है वहीं अनुपमा के मुताबिक ये एक कंप्लीट एंटरटेनिंग फिल्म है।








इस फिल्म के रिव्यू को जानने के बाद तो अब इस फिल्म का इंतजार कर पाना वाकई में मुश्किल सा हो गया है। रणवीर और आलिया के अलावा कल्कि कोचलिन ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। 

English summary :
Ranveer singh Alia Bhatt starrer Gully Boy is not released yet but the movie review has been out. According to Film Critique, the song buddy will be complete entertainment and something new for the audience. It is very clear that the movie trailer and songs that they will do a good business at the box office.


Web Title: gully boy movie first review ranveer singh and alia bhatts terrific performance samazed
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे