गली बॉय ने पहले ही वीक में कर ली 100 करोड़ रुपये की कमाई

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 22, 2019 04:56 PM2019-02-22T16:56:31+5:302019-02-22T16:56:31+5:30

गली बॉय में पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Gully Boy enters the 100 crore club | गली बॉय ने पहले ही वीक में कर ली 100 करोड़ रुपये की कमाई

गली बॉय ने पहले ही वीक में कर ली 100 करोड़ रुपये की कमाई

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय अपनी रिलीज के आठवें दिन 5.1 करोड़ का कारोबार करने में सफ़ल रही और फ़िल्म का कुल कलेक्शन 100 करोड़ हो गया है। इसी के साथ, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत गली बॉय महज 8 दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी है।

वैलेंटाइन डे के मौके पर गुली बॉय को शुक्रवार के बजाय गुरुवार के दिन रिलीज़ किया गया था और 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश करते हुए फ़िल्म सफलता का आनंद ले रही है।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। ट्रेलर, संगीत और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से मिली शुरुआती समीक्षाओं ने ज़ोया अख्तर की इस फ़िल्म के प्रति दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया था।

ज़ोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब "गली बॉय" के साथ बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही है।

पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

यह फ़िल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। पिछले गुरुवार यानी 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो चुकी "गली बॉय" को जनता से अपार प्रेम और सराहना प्राप्त हो रही है।  
 

Web Title: Gully Boy enters the 100 crore club

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे