इस सिंगर ने नरेन्द्र मोदी के लिए गाया गाना, बचपन में 250 रुपए देकर पीएम मोदी ने की थी तारीफ

By मेघना वर्मा | Published: July 8, 2019 05:42 PM2019-07-08T17:42:09+5:302019-07-08T17:42:09+5:30

राबती, गुजरात में आज जानी मानी फोल्क आर्टिस्ट हैं। उनके बायो की बात करें तो पांचवी कक्षा से उन्होंने गाना गाना शुरु कर दिया था। गुजराती गाने 'रोना सेर में' से उन्होंने करियर की शुरुआत की।

Gujarati folk singer Geeta Rabari dedicates song to PM Narendra Modi | इस सिंगर ने नरेन्द्र मोदी के लिए गाया गाना, बचपन में 250 रुपए देकर पीएम मोदी ने की थी तारीफ

इस सिंगर ने नरेन्द्र मोदी के लिए गाया गाना, बचपन में 250 रुपए देकर पीएम मोदी ने की थी तारीफ

गुजराती फोक्ल सिंगर गीता राबरी ने सोमवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के ऊपर एक पूरा का पूरा गाना डेडिकेट कर दिया। सोमवार की सुबह वो नरेन्द्र मोदी से मिलने जब पूरे गुजराती ड्रेसअप में वो पार्लियामेंट पहुंची तो सारे कैमरे उनकी ओर घूम गए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

पीएम मोदी के लिए गाया गया उनका गाना पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। बता दें राबरी गुजरात के मालधारी ट्राइब से बिलॉन्ग करती हैं। ये जनजाती जंगलों में रहने के लिए जाना जाता है। इनको प्राचीन काल का डेयरीवाला भी बुलाया जाता था जो राजा महाराजाओं के समय दूध, दही और खीर बनाया करते थे। 

मीडिया से बात करने  हुए राबरी ने बताया कि वो पहली बार पीएम से कब मिली थीं। राबरी ने बताया, 'पहली बार जब मैं नरेन्द्र मोदी से मिली थी तब मैं बच्ची थी। मैंने स्कूल में गाना गाया था जिसपर खुश होकर मोदी जी ने मुझे 250 रूपए भी दिए थे और कहा था कि ऐसे ही प्रेक्टिस करती रहना।'



 



 

'हम मालधारी लोग हैं जो जंगलों में रहते हैं मेरे पिता को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का कार्ड मिला तो उन्होंने मुझे स्कूल भेजा।' गिर फॉरेस्ट नेशनल पार्क में लगभग 8,400 मालधारी लोग रहते हैं। जो आज भी डेयरी उत्पादन करते हैं। 

राबती, गुजरात में आज जानी मानी फोल्क आर्टिस्ट हैं। उनके बायो की बात करें तो पांचवी कक्षा से उन्होंने गाना गाना शुरु कर दिया था। गुजराती गाने रोना सेर में से उन्होंने करियर की शुरुआत की। मगर गाने एकलो राबरी ने उन्हें फेमस कर दिया। 

Web Title: Gujarati folk singer Geeta Rabari dedicates song to PM Narendra Modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे