'गन्स ऑफ बनारस' का टीजर रिलीज, बिग बी के बाद आ गया हैं बॉलीवुड का नया एंग्री यंग मैन गुड्डू शुक्ला !

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 6, 2020 03:44 PM2020-02-06T15:44:45+5:302020-02-06T15:45:13+5:30

डायरेक्टर शेखर सूरी द्वारा निर्देशित 'गन्स ऑफ बनारस ' एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फ़िल्म हैं जिसके हैरत अंगेज स्टंट आपको आश्चर्य चकित कर देंगे।

guddu shukla seen in the role of angry young man in teaser of guns of banaras | 'गन्स ऑफ बनारस' का टीजर रिलीज, बिग बी के बाद आ गया हैं बॉलीवुड का नया एंग्री यंग मैन गुड्डू शुक्ला !

'गन्स ऑफ बनारस' का टीजर रिलीज, बिग बी के बाद आ गया हैं बॉलीवुड का नया एंग्री यंग मैन गुड्डू शुक्ला !

Highlights आंखों में आंधी, रगो में तूफान और दिल मे बदले की ज्वाला, दुश्मनो को चारों खाने चित्त करने आ गया हैंटीज़र में करण के तेवर और उनका रावड़ी अंदाज़ देखते ही बन रहा हैं

आंखों में आंधी, रगो में तूफान और दिल मे बदले की ज्वाला, दुश्मनो को चारों खाने चित्त करने आ गया हैं बॉलीवुड का एंग्री यंग मैन गुड्डू शुक्ला उर्फ करण नाथ। जी हां माधुरी दीक्षित के करीबी रह चुके प्रोड्यूसर राकेश नाथ उर्फ रिक्कू के बेटे करण नाथ की पहली फ़िल्म गन्स ऑफ बनारस का टीज़र ऑनलाइन आ चुका हैं।

टीज़र में करण के तेवर और उनका रावड़ी अंदाज़ देखते ही बन रहा हैं। इतना ही नही करण ने अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म की टीज़र भी शेयर की।

वैसे बतौर अभिनेता भले की ये करण की पहली फ़िल्म हैं लेकिन जनाब एक बाल कलाकार के तौर पर फ़िल्म मि. इंडिया में अपना कमाल दिखा चुके हैं। 


डायरेक्टर शेखर सूरी द्वारा निर्देशित 'गन्स ऑफ बनारस ' एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फ़िल्म हैं जिसके हैरत अंगेज स्टंट आपको आश्चर्य चकित कर देंगे। फ़िल्म में करण के अलावा नतालिया कौर , गणेश वेंकटरम, शिल्पा शिरोड़कर और दिवंगत विनोद खन्ना जी भी हैं। फ़िल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

 

Web Title: guddu shukla seen in the role of angry young man in teaser of guns of banaras

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे