Govinda Was First Offered Sunny Deol Superhit Film Gadar know why he refuse film offer | सनी देओल नहीं गोविंदा को ऑफर हुई थी सुपरहिट फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा', फिर इस वजह एक्टर ने कर दिया था मना
'गदर एक प्रेम कथा' का एक सीन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsफिल्म गदर भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है। यह फिल्म साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गदर में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल और अमरीश पुरी सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। 'गदर एक प्रेम कथा' उनकी फिल्मी करियर के सबसे सफल फिल्मों में से एक मानी जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए सनी देओल मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे। सनी देओल से पहले यह फिल्म गोविंदा को ऑफर की गई थी। गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया था। 

गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में तारा सिंह का जो रोल लिखा गया था। उसके लिए वो खुद को फिट नहीं मानते थे। गोविंदा का मानना था कि वह इस रोल के साथ पूरी तरह से न्याय नहीं कर पाएंगे। यही कारण था कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को ठुकरा दिया था। जिसके बाद सनी देओल को इस फिल्म को करने का मौका मिला और यह उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। 

फिल्म के निर्देशक ने इस फिल्म के लिए सबसे पहले गोविंदा और काजोल से संपर्क किया, लेकिन इन दोनों कलाकारों ने फिल्म गदर करने से मना कर दिया। लेकिन इसके बाद अमीषा पटेल और सनी देओल को लेकर यह फिल्म बनाई गई। फिल्म की कामयाबी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज भी दर्शकों का एक बड़ा वर्ग इसे टीवी पर देखना पसंद करते हैं। 

Web Title: Govinda Was First Offered Sunny Deol Superhit Film Gadar know why he refuse film offer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे