यौन उत्पीड़न पर ऐश्वर्या राय ने रखी अपनी बात, कहा- खुशी है कि लोग इसके बारे में बात कर रहे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 27, 2018 03:59 PM2018-03-27T15:59:24+5:302018-03-27T16:03:29+5:30

ऐश्वर्या एक ब्रैंड के प्रमोशन के सिलसिले में बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ सिडनी गईं हुईं थी।यहां उन्होने मीडिया से बात-चीत भी की। जहां पिछले काफी वक्त से चल रहे #MeToo कैंपेन में उन्होंने अपनी बात भी रखी है।

the good thing is that people are talking about it says aishwarya rai on sexual harrassment | यौन उत्पीड़न पर ऐश्वर्या राय ने रखी अपनी बात, कहा- खुशी है कि लोग इसके बारे में बात कर रहे

यौन उत्पीड़न पर ऐश्वर्या राय ने रखी अपनी बात, कहा- खुशी है कि लोग इसके बारे में बात कर रहे

मुंबई(27 मार्च): बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से किसी भी मुद्दे पर बोलने से बचती देखी जाती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या एक ब्रैंड के प्रमोशन के सिलसिले में बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ सिडनी गईं हुईं थी।

यहां उन्होने मीडिया से बात-चीत भी की। जहां पिछले काफी वक्त से चल रहे #MeToo कैंपेन में उन्होंने अपनी बात भी रखी है। बहुत की बेबाकी से अपनी बात रखते हुए उन्होंने इस कैंपेन को सिर्फ एक हिस्से तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए। इस पर बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि इस कैंपेन के जरिए इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है और सभी अपने अनुभव बेहद तरीके से पेश कर रहे हैं जो सबसे अच्छी बात है, अगर इस पर बोला जा रहा है तो इससे अच्छी बात हो ही नहीं सकती है।ये अच्छी बात है कि लोग यौन शोषण के बारे में कम से कम बातें कर रहे हैं।मुझे नहीं लगता कि इसे दुनिया में एक हिस्से तक सीमित रखा जाना चाहिए। इसे सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री तक सीमित नहीं रखना चाहिए बल्कि क्योंकि हर जगह पर ऐसा होता है।"


उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि इसे सिर्फ दुनिया के एक हिस्से तक सीमित रहना चाहिए। इस कैंपेन को सिर्फ शो बिजनेस या फिल्म इंडस्ट्री तक की सीमित नहीं रहना चाहिए। हर किसी को इसके जरिए अपनी बात रखनी चाहिए शायद इससे अच्छा नहीं होगा।

बता दें, इस कैंपेन को पिछले साल शुरू किया गया था। वहीं, ऐश्वर्या राय जल्द  ही फिल्म फन्ने खान में नजर आने वाली हैं। जिसमें उनके साथ राजकुमार राव दिखाई देंगे।

Web Title: the good thing is that people are talking about it says aishwarya rai on sexual harrassment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे