अक्षय कुमार पर लगा भगवान राम को गाली देने का आरोप, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर यूं लगाई क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 24, 2019 08:59 AM2019-12-24T08:59:47+5:302019-12-24T08:59:47+5:30

फिल्म गुड न्यूज में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने काम किया है। इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने जमकर पसंद किया था।

good newwz twitter accuses akshay kumar of disrespecting lord ram fans support | अक्षय कुमार पर लगा भगवान राम को गाली देने का आरोप, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर यूं लगाई क्लास

अक्षय कुमार पर लगा भगवान राम को गाली देने का आरोप, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर यूं लगाई क्लास

Highlightsबॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक के बाद एक हिट फिल्म फैंस के सामने पेश कर रहे हैं।। वह 2019 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर भी बन गए हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक के बाद एक हिट फिल्म फैंस के सामने पेश कर रहे हैं। वह 2019 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर भी बन गए हैं। जब जल्द वह फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों वह बिजी भी चल रहे हैं। हाल ही में फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है जिस पर अक्षय ट्रोल हो रहे हैं।

फिल्म गुड न्यूज में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने काम किया है। इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने जमकर पसंद किया था।लेकिन अब ट्विटर पर फिल्म के डायलॉग को लेकर विवाद छिड़ गया है। जिसके बाद लोग अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं।

ट्विटर पर यूजर्स ने गुड न्यूज के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार पर भगवान राम का अपमान करने का आरोप लगाया है।दरअसल, ट्रेलर में दिखाया कि एक शख्स कहता है, मेरे बच्चे का नाम होला राम है क्योंकि, यह होली के दिन पैदा हुआ था।’ इसपर अक्षय ने कहा, ‘अच्छा हुआ लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ।

 इसमें एक डबल मीनिंग जोक सुनने को मिलता है, जिसे सुनकर कुछ लोग नाराज हो गए हैं। इसके बाद फैंस ने अक्षय कुमार की क्लास लगा दी है।अक्षय को ट्रोल किए जाने के बाद बाद ट्विटर पर #AKSHAYABUSESLORDRAMA ट्रेंड करने लगा । 


इस वीडियो पर यजर्स ने जमकर कमेंट किए







 आपको बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूसर कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। यह फिल्म 27 दिसबंर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। 
 

Web Title: good newwz twitter accuses akshay kumar of disrespecting lord ram fans support

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे