Glimpses of Kesari Second Teaser: Akshay Kumar, Parineeti Chopra, Anurag Singh | Glimpses of Kesari Second Teaser: 'केसरी' में दिखा अक्षय कुमार का सिक्ख बटालियन रूप, जारी हुआ दूसरा टीजर
Glimpses of Kesari Second Teaser: 'केसरी' में दिखा अक्षय कुमार का सिक्ख बटालियन रूप, जारी हुआ दूसरा टीजर

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जितने फिजिकली फिट हैं अपने हर किरदार में वो खुद को ऐसे ही फिट भी कर लेते हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म केसरी का दूसरा टीजर भी 12 फरवरी को रिलीज हो गया है। पहले टीजर की तरह इस टीजर में भी अक्षय हमें दिखाई नहीं दिए हैं। लेकिन अपने फैंस के लिए अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर फिल्म का एख चंक शेयर किया है। जिसमें अक्षय प्रॉपर सिख बटालियन के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बेहद पावरफुल किरदार में हैं। केसरी रंग की पगड़ी पहने वो आक्रमणकारियों के साथ लड़ते दिख रहे हैं। वहीं खिलाड़ी कुमार ने अपने अपने कैप्शन में लिखा कि 10 हजार आक्रमणकारियों पर 21 बटालियन। कैप्शन पढ़कर और वीडियो को देखकर उत्सुकता होती है।

कैस है टीजर

वहीं केसरी फिल्म का दूसरा टीजर भी आज ही रिलीज हुआ है। जिसे देखकर आप एक बार कांप जरूर जाएंगे। टीजर की शुरुआत होती है और एक सिख बटालियन जिंदा जलता हुआ भी आक्रमणकारियों के सामने सिर उठाकर चलता है। साथ ही हाथ ऊपर करके अपनी जीत का आह्वाहन देता है। ये सीन कहीं ना कहीं आपके दिल को दहला जरूर जाएगा।



 

कैसा था पहला टीजर

केसरी फिल्म का पहला टीजर भी आज दिन में रिलीज किया गया था। 29 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय कुमार कहीं दिखाई नहीं दिए थे। बॉलीवुड में ऐसा ट्रेंड बनता जा रहा है कि अब पहले टीजर में फिल्म के लीड एक्टर को कहीं भी दिखाया नहीं जाता। ऐसा ही कुछ देखने को मिला अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म केसरी के टीजर में।  ये ऐसा पहला टीजन नहीं है जिसमें लीड एक्टर को नहीं दिखाया गया। इसके पहले सलमान खान की फिल्म भारत में भी कटरीना कैफ को कोई जगह नहीं मिली थी।



 

21 फरवरी को आएगा ट्रेलर

अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। 1897 में हुई बैटल ऑफ सरगिढ़ी पर आधारित इस फिल्म की ऐतिहासिक कहानी में अक्षय के साथ परीणिती चोपड़ा भी दिखाई देंगी। अक्षय ने अपने इस लुक को लेकर कहा था कि जब भी वो अपने सिर पर ताज यानी पगड़ी पहनते हैं उन्हें गर्व महसूस होता है। 


Web Title: Glimpses of Kesari Second Teaser: Akshay Kumar, Parineeti Chopra, Anurag Singh
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे