इंडिया की 'किम कर्दाशियां' ने बाथटब में उतरने की डाली जबरदस्त हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2018 11:20 AM2018-08-01T11:20:29+5:302018-08-01T12:58:08+5:30

Bollywood Actress Gizele Thakral: बॉलीवुड एक्ट्रेस गिजेल ठकराल उन बोल्ड कलाकारों में से एक हैं जिन्हें अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करने में दिक्कत महसूस नहीं होती है।

gizele thakral shares hot pictures from her vacation in milan | इंडिया की 'किम कर्दाशियां' ने बाथटब में उतरने की डाली जबरदस्त हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

Bollywood Actress Gizele Thakral shares Hot Pics

मुंबई, 1 अगस्त: बॉलीवुड एक्ट्रेस गिजेल ठकराल उन बोल्ड कलाकारों में से एक हैं जिन्हें अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करने में दिक्कत महसूस नहीं होती है। बिग बॉस की एक्स प्रतियोगी रहीं गिजेल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिनअपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर करती ही रहतीं हैं और इसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ जाती हैं।

 बोल्ड और बिंदास अंदाज़ वाली गिजेल ने हाल ही में हॉट फोटो सोशल मीडिया पर डाली है जिसने आते ही सनसनी मचा दी है। दरअसल हाल ही में गिजेल ने बाथटब में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाते हुए की एक फोटो शेयर की है। इस हॉट फोटो में गिजेल ने टाइगर प्रिंट लॉन्जरी पहनी हैं और जिसमें वो बाथटब में जाती हुईं नजर आ रहीं हैं।

 गिजेल की फोटो पर उनके फैंस के फैन हुए जा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस तो गिजेल की हॉट अदाओं को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं और उनकी फोटो को लगातार शेयर भी करते जा रहे हैं।

गिजेल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती ही रहतीं हैं औरआए दिन ही गिजेल की फोटोज वायरल होती भी रहतीं हैं।  वह एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' में काम कर चुकी हैं।इन फिल्मों में भी गिजेल ने बोल्ड किरदार निभार वाहवाही लूटी थी। ऐसे में एक बार फिर से फोटो डाल कर वह सोशल मीडिया की सनसनी बन गईं हैं।

मनोरंजन और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें।  हमारा यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

English summary :
Bollywood Actress Gizele Thakral : Giselle, who has been a Big Boss X contestant, always in limelights. She keeps sharing hot photos on her Instagram account


Web Title: gizele thakral shares hot pictures from her vacation in milan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे