भूषण कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, महिला ने कहा- काम देने के बदले किया सेक्शुअली हैरेस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2019 12:18 PM2019-01-17T12:18:07+5:302019-01-17T12:18:07+5:30

यौन उत्पीड़न को लेकर बॉलीवुड के बड़े से बडे सितारे इसमें फंसते नजर आ रहे हैं।  अब इस लिस्ट में टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार का नाम आ गया है।

Girl files sexual harassment complaint against T-Series owner Bhushan Kumar | भूषण कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, महिला ने कहा- काम देने के बदले किया सेक्शुअली हैरेस

भूषण कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, महिला ने कहा- काम देने के बदले किया सेक्शुअली हैरेस


यौन उत्पीड़न को लेकर बॉलीवुड के बड़े से बडे सितारे इसमें फंसते नजर आ रहे हैं।  अब इस लिस्ट में टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार का नाम आ गया है। उनके खिलाफ एक महिला ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया है।

पीड़ित महिला ने भूषण के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। एबीवीपी न्यूज की खबर के अनुसार जो शिकायत दर्ज करवाई है। इतना ही नहीं महिला ने अरोप लगाया है कि भूषण ने उसको धमकी भी दी है। 

एबीपी न्यूज़ की खबर के अनुसार महिला ने जो शिकायज दर्ज करवाई है उसके अनुसार भूषण कुमार से मेरी मुलाकात फिल्म भूमि के प्रीमियर पर पहली बार हुई थी। तभी उन्होंने मेरी नंबर लिया था। इसके बाद सितंबर 2017 को मैंने मैसेज किया और उन्होंने रिस्पांस दिया, मैंने उन्हें बताया कि महावीर जी ने उनका नंबर दिया है. उन्होंने मुझे दिवाली पार्टी में बुलाया।



उसके मुताबिक मैंने उनको बताया कि मैं एक्ट्रेस बनाना चाहती हूं तो उन्होंने मुझे एक एप डाउनलोड करने को कहा और कहा कि वो उससे ही चैट करते हैं। जिसके बाद वो ऑफिस में मिलने को तैयार हुई। फिर उन्होंने दूसरा नंबर दिया और  उस नंबर से वो एप डाउनलोड करने के लिए कहा।  ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि भूषण पर आरोप इस तरह का लगा हो उन पर इससे पहले मीटू मूमेंट के जरिए भी यौन शोषण का आरोप लग चुका है। इस महिला का नाम सामने अभी नहीं आया है।

 इतना ही नहीं महिला का कहना है कि भूषण ने कहा कि कुमार ने उनके ‘प्रोडक्शन हाउस’ की तीन फिल्मों के गीत गाने के बदले उनसे यौन संबंध बनाने को कहा था, महिला ने आरोप लगाया था कि उसने जब कुमार का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो भूषण ने इस बारे में किसी को बताने पर उसका करियर बर्बाद करने की धमकी भी दी। फिलहाल इस मामले पर भूषण की ओर से कोई सफाई नहीं आई है।

Web Title: Girl files sexual harassment complaint against T-Series owner Bhushan Kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे