गिप्पी ग्रेवाल के बेटे को लाल सिंह चड्ढा के रोल के लिए कही गई थी बाल काटने की बात, जानें सिंगर ने क्यों किया मना

By मनाली रस्तोगी | Published: August 8, 2022 02:00 PM2022-08-08T14:00:50+5:302022-08-08T14:05:24+5:30

क्या फिल्म में युवा आमिर खान की भूमिका निभाने के लिए लाल सिंह चड्ढा की टीम ने गिप्पी ग्रेवाल से उनके बेटे के लिए संपर्क किया था? जानिए क्या कारण है कि गायक ने इसके लिए मना कर दिया।

Gippy Grewal's son was asked to cut hair for Laal Singh role but singer refused | गिप्पी ग्रेवाल के बेटे को लाल सिंह चड्ढा के रोल के लिए कही गई थी बाल काटने की बात, जानें सिंगर ने क्यों किया मना

गिप्पी ग्रेवाल के बेटे को लाल सिंह चड्ढा के रोल के लिए कही गई थी बाल काटने की बात, जानें सिंगर ने क्यों किया मना

Highlightsअद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है।यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।आमिर खान के अलावा करीना कपूर कपूर , मोना सिंह और नागा चैतन्य भी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा हैं।

चंडीगढ़: गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने खुलासा किया है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम चाहती थी कि उनका बेटा गुरफतेह युवा आमिर खान की भूमिका निभाए। एक नए इंटरव्यू में गिप्पी ने कहा कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उनसे गुरफतेह के कुछ रिफरेन्स वीडियो भेजने के लिए कहा था। हालांकि, चीजें सही नहीं होने की वजह से गुरफतेह ने ये रोल प्ले नहीं किया। बता दें कि गिप्पी अपने बेटे गुरफतेह को शिंदा भी कहते हैं। 

लाल सिंह चड्ढा में अहमद इब्न उमर ने युवा आमिर खान की भूमिका निभाई है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा अकादमी पुरस्कार विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है, जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। आमिर खान के अलावा करीना कपूर कपूर , मोना सिंह और नागा चैतन्य भी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा हैं।

न्यूज18 को दिए एक इंटरव्यू में गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, "शिंदा ने मेरी एक फिल्म अरदास (2016) में एक छोटा सा किरदार निभाया था। लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं ने इसे देखा और उन्होंने मुझसे संपर्क किया क्योंकि वे चाहते थे कि वह फिल्म में आमिर खान के युवा वर्शन की भूमिका निभाएं। मुकेश (छाबड़ा, कास्टिंग डायरेक्टर) ने भी मुझसे संपर्क किया और मुझे शिंदा के पंजाबी में 'हैलो' कहते हुए कुछ रिफरेन्स वीडियो भेजने के लिए कहा, जो उनके लिए एक लुक टेस्ट भी होगा। उस समय मुझे फिल्म की कहानी की जानकारी भी नहीं थी।"

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म में एक एंगल भी था जहां उन्हें अपने बाल कटवाने थे। लेकिन हम इसके साथ ठीक नहीं थे। वास्तव में यह हमारे लिए संभव नहीं था। इसलिए वह फिल्म नहीं कर पाए।" इस साल की शुरुआत में राइजिंग कश्मीर के साथ बोलते हुए अहमद इब्न उमर ने कहा, "एक दिन मेरे स्थानीय कास्टिंग समन्वयकों ने सूचित किया कि अभिनेता आमिर खान आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अपने बचपन की भूमिका के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं ई-ऑडिशन के माध्यम से उपस्थित हुआ और टीम द्वारा चुना गया। यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे अच्छा क्षण था। मुझे आमिर खान और निर्देशकों, निर्माताओं सहित उनकी पूरी टीम के साथ कई प्रशिक्षण सत्रों, कार्यशालाओं, साक्षात्कारों से गुजरना पड़ा। यह कुछ समय तक जारी रहा और जब तक मैंने एक युवा सिख लड़के के रूप में अभिनय नहीं किया, जो फिल्म में विशेष रूप से विकलांग है।"

Web Title: Gippy Grewal's son was asked to cut hair for Laal Singh role but singer refused

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे