कन्हैया कुमार की फैन हुई एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा- ऐसा ही नेता चाहिए

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2020 01:35 PM2020-01-10T13:35:24+5:302020-01-10T14:02:11+5:30

जेएनयू छात्रों के द्वारा किए गए मार्च में कन्हैया कुमार ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

gauahar khan shares kanhaiya kumar video | कन्हैया कुमार की फैन हुई एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा- ऐसा ही नेता चाहिए

कन्हैया कुमार की फैन हुई एक्ट्रेस, ट्वीट कर कहा- ऐसा ही नेता चाहिए

Highlightsजवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में हाल ही में छात्रों के साथ हिंसा हुई है।हिंसा को लेकर गुरुवार को मंडी हाउस से मानव संसाधन विकास मंत्रायल तक मार्च निकाला

जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में हाल ही में छात्रों के साथ हिंसा हुई है। इस हिंसा को लेकर गुरुवार को मंडी हाउस से मानव संसाधन विकास मंत्रायल तक मार्च निकाला, जिसमें  जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी शामिल हुए। ऐसे में एक्ट्रेस गौहर खान ने कन्हैया कुमार की तारीफ की है।

जेएनयू छात्रों के द्वारा किए गए मार्च में कन्हैया कुमार ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है।  कन्हैया कुमार का इससे जुड़े का वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही में गौहर खान ने भी ये वीडियो शेयर किया है।

गौहर खान ने कन्हैया कुमार का वीडियो शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है। गौहर आए दिन ट्वीट करके अपनी बात रखती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं।

ऐसे में गौहर ने अब ट्वीट करके कन्हैया कुमार का वीडियो शेयर किया है और उनकी तारीफ की है। गौहर खान ने ट्वीट करते लिखा है कि यार ऐसे ही लीडर्स चाहिए। गौहर के इस ट्वीट पर लोग जमकर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जानें पूरा मामला

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से सुर्खियों में है। यहां एक बार फिर से बवाल हुआ है।चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने जेनएयू कैंपस के अंदर घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया है। अचानक हुए इस हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह से घायल हो गई हैं।

घटना को देखने वालों का मानना है कि शाम करीब 6.30 बजे लगभग 50 नकाब बांधे गुंडे जेएनयू कैंप, में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को तोड़ा और हॉस्टल में तोड़फोड़ की है। अब इस पर सभी एक जुट होते नजर आ रहे हैं।

English summary :
Gauhar Khan has tweeted about and praised Kanhaiya Kumar viral video. Gauhar Khan has tweeted that the friend needs such leaders. People are reacting fiercely to Gauhar's tweet.


Web Title: gauahar khan shares kanhaiya kumar video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे