झारखंड मॉब लिंचिंग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा-नेता शिखर धवन की चोट पर ट्वीट कर सकते हैं लेकिन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 25, 2019 02:22 PM2019-06-25T14:22:36+5:302019-06-25T14:22:36+5:30

गौहर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इस देश में शिखर धवन को चोट लगती है तो नुकसान बताने के लिए ट्वीट करना नेताओं के लिए जरुरी है।लेकिन इस मामले में सब खामोश हैं।

gauahar khan reaction jharkhand mob lynching | झारखंड मॉब लिंचिंग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा-नेता शिखर धवन की चोट पर ट्वीट कर सकते हैं लेकिन...

झारखंड मॉब लिंचिंग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, कहा-नेता शिखर धवन की चोट पर ट्वीट कर सकते हैं लेकिन...

Highlightsगौहर हर एक मामले पर अपनी प्रतिक्रियाएं देती रहती हैं।झारखंड के तबरेज अंसारी की हाल ही में भीड़ ने पीट-पीटझारखंड के तबरेज अंसारी की हाल ही में भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है।इस मॉब लिंचिंग के इस मामले में हर कोई जमकर गुस्सा व्यक्त कर रहा है। ऐसे में अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस गौहर खान भी शाकर हत्या कर दी है।

झारखंड के तबरेज अंसारी की हाल ही में भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है।इस मॉब लिंचिंग के इस मामले में हर कोई जमकर गुस्सा व्यक्त कर रहा है। ऐसे में अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस गौहर खान भी शामिल हो गई हैं।

गौहर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि इस देश में शिखर धवन को चोट लगती है तो नुकसान बताने के लिए ट्वीट करना नेताओं के लिए जरुरी है।लेकिन इस मामले में सब खामोश हैं। गौहर हर एक मामले पर अपनी प्रतिक्रियाएं देती रहती हैं। गौहर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

गौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि  'सत्ता में बैठे नेता जागेंगे? ये हो क्या रहा है? साल दर साल हालात और बदतर होते जा रहे हैं! अगर वह चोर भी था तो क्या यह कानून था? क्या उसका हश्र ये होना चाहिए था? शर्म करो, कुछ करने का समय आ गया है! बेशक मौजूदा विश्व कप में शिखर धवन की चोट बहुत बड़ा झटका है!  ट्वीट जरूरी था! ढेर सारे प्रतिष्ठित नेताओं ने ऐसा किया! लेकिन उन लोगों की आवाज कहां है जिन्हें रोज मारा जा रहा है, आपसे  प्रार्थना है कि नेता जी आपकी आवाज मायने रखती है। यह लोगों की जिंदगियां बचा सकती है और मैच तो जीते जा ही रहे हैं! गो इंडिया, जय हिंद।



इसके जरिए मॉब लिचिंग में हुई मौत पर गौहर खान ने नेताओं पर अपना गुस्सा निकाला है। हाल ही में शिखर धवन वर्ल्ड कप से चोट लगने के कारण बाहर हो गए हैं। शिखर के बाहर होने पर कई नेताओं ने ट्वीट किए थे।

Web Title: gauahar khan reaction jharkhand mob lynching

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे