गंदी बात Trailer: एकता कपूर आपको कोई हक नहीं है, हिन्दुस्तान के गांवों को इतना फूहड़ दिखाने का 

By खबरीलाल जनार्दन | Published: May 5, 2018 04:43 PM2018-05-05T16:43:24+5:302018-05-08T21:23:06+5:30

Gandi Baat Web Series Trailer: आपके फूहड़ महिलावाद की भी हमें कोई जरूरत नहीं है। कभी फाइवस्टार होटलों से निकलकर हमारे यहां आइए आपको हिन्दुस्तानी देसीपन दिखाते हैं।

Gandii Baat Official Trailer ekta kapoor Web series Balaji | गंदी बात Trailer: एकता कपूर आपको कोई हक नहीं है, हिन्दुस्तान के गांवों को इतना फूहड़ दिखाने का 

gandi baat web series

जब दर्शकों ने एकता कपूर की फूहड़ कॉमेडी फिल्मों को नकार दिया तो वो हिन्दुस्तानी देसीपन दिखाने बहाने उत्तर भारत के किसी गांव को आधार बनाकर बेहद फूहड़ वेब सीरीज लेकर आ गई हैं। हो सकता है एकता कपूर का मनोरंजन 'क्या सुपरकूल हैं हम' होता हो, गंदी बात से होता हो। लेकिन तमाम बड़ी-बड़ी अपराध की खबरों पढ़ने के बाद हमारे जेहन में ऐसी कोई तस्वीर नहीं उभरती जो उत्तर भारत को आधार बनाकर हमारी संस्कृति बहाने एकता कपूर ने गंदी बात में दिखया है।

गंदी बात के ट्रेलर की एक बानगी देखिए

1- हिन्दुस्तान के गलियारों से एक रहस्यमयी यात्रा
2- इस बार हम अपना व्रत आपसे ही तोड़ेंगे
3- हमें भी प्यास लगा है, ससुर जी
4- भौजी कभी बदतमीजी का मौका तो दो बहुते मजा देंगे हम
5- तो तुझे मेरे साथ करना चाहिए उस लठ के साथ कर रहा है
6- उस रात नागराज हमारे साथ जबर्दस्ती किया, सांप जबर्दस्ती किया? 
7- गुड़िया से शादी करा दी
8- हर रोज इंटरनेट वाले दुकानदार से कुछ ना कुछ नया लेकर आ जाते हो
9- आज मैं तुझे वो दिखाऊंगी जो तुमने सिर्फ मोबाइल फोन देखा होगा
10- एक नये अनुभव के लिए मचलते जज्बात
11- प्रीतो जितनी मजा देती है उतनी ही सजा भी देती है
12- हवस और बदला
13- शहरी चस्के का देसी तड़का
14- आज से हम सारी नागराज की पत्नियां हैं तुम सब मरदों की हमको कोई जरूरत नाही

इससे अंदाजा लग गया होगा कि कैसे उत्तर भारत में घटने वाली घटनाओं जैसे ससुर ने कि बहू से दुराचार, या देवर ने भाभी की अस्मत लूटी या सांप ने किया महिला से रेप... आदि को आधार बनाकर एकता कपूर के प्रोडक्डक्‍शन हाउस एल्ट बालाजी के बैनर तले निर्देशक सचिन मोहिते ने एक बेहद फूहड़ दृश्यों से भरी वेबसीरीज की कल्पना की है। (जरूर देखेंः Pics: सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड के ये सितारे नहीं होंगे शामिल, जानें क्या है कारण)

ट्रेलर के आखिरी हिस्से में एकता कपूर ने इसे महिलावादी ट्रैक पर ले जाकर खुद का और माखौल बनाने का काम किया है। हो सकता है वो सोच रही होंगी कि सीरीज के आखिर में  फूहड़ कल्पना को महिलवादी जामे से न्याय कर देंगी। लेकिन अगर उन्हें बोल्‍ड अंदाज में महिलाओं के शरीर के साथ हो रहे खिलवाड़ विषय को समझाना ही था तो एक बार लिप्‍स्ट‌िक‌ अंडर बुर्का देख लेतीं।

वेब सीरीज की अवधारणा सेक्स बेचने के लिए नहीं हुई थी एकता

वेब सीरीज की कल्पना के बाद एक आशा जागी थी कि अब वे विषय भी सामने आ पाएंगी, जो मल्टीप्लेक्स कल्चर के चलते और डाउन मार्केट करार दी जाने कारण लोगों के सामने नहीं आ पाती थीं। लेकिन एकता कपूर जैसे लोगों ने इस माध्यम की भी ऐसी-तैसी करने उतर गई हैं। (जरूर देखें- Pics: पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य का नया गाना 'मार तारा मजा बिन बियाहे राजा हो' रिलीज़)

गंदी बात का ट्रेलर
 

चूंकि गंदी बात वेब सीरीज के ट्रेलर की पहली स्क्रीन पर ही यह डिस्‍क्लेमर चल रहा है कि यह केवल वयस्कों के लिए है और हम यह मानते हैं कि हमारी वेबसाइट बच्चे-बूढ़े-जवान सभी देखते-सुनते हैं इसलिए हम उसे यहां प्रकाशित नहीं कर रहे हैं।

Web Title: Gandii Baat Official Trailer ekta kapoor Web series Balaji

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे