Friendship Day 2019: अर्जुन-रणवीर से लेकर रोहित-अजय तक ये हैं बॉलीवुड के बेस्टफ्रेंड, देखें पूरी लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 4, 2019 07:51 AM2019-08-04T07:51:19+5:302019-08-04T07:51:19+5:30

दोस्त हमेशा याद किए जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही दोस्तों से रुबरु करवाते हैं जो बॉलीवुड से बेस्ट फ्रेंड हैं-

Friendship Day 2019:bollywood friends forever | Friendship Day 2019: अर्जुन-रणवीर से लेकर रोहित-अजय तक ये हैं बॉलीवुड के बेस्टफ्रेंड, देखें पूरी लिस्ट

Friendship Day 2019: अर्जुन-रणवीर से लेकर रोहित-अजय तक ये हैं बॉलीवुड के बेस्टफ्रेंड, देखें पूरी लिस्ट

Highlightsदोस्तों के लिए हर दिन अजीज होता है। बॉलीवुड की बात करें तो यहां भी कई ऐसे दोस्त हैं जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है।

 कहते हैं दोस्ती चेहरे की मीठी मुस्कान होती है, दोस्ती सुख दुःख की पहचान होती है.. जी हां, ये बात बिलकुल सच है एक सच्चा दोस्त आपके साथ हमेशा रहता है। अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। ऐसे तो दोस्ती के लिए किसी दिन की जरुरत नहीं होती है। दोस्तों के लिए हर दिन अजीज होता है। 

बॉलीवुड की बात करें तो यहां भी कई ऐसे दोस्त हैं जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है। ये दोस्त अपनी दोस्ती निभाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। दोस्त हमेशा याद किए जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही दोस्तों से रुबरु करवाते हैं जो बॉलीवुड से बेस्ट फ्रेंड हैं-

अभिषेक बच्चन और सिंकदर खेर

अभिषेक बच्चन और अनुपम खेर की दोस्ती की मिसाल की जाती है। दोनों बचपन  के दोस्त हैं। दोनों के बीच भाईयों जैसा प्यार है। अभिषेक - ऐश्वर्या बच्चन की बेटी आराध्या के जन्म के बाद, सिकंदर खेर ने एक इंटरव्यू में  कहा कि उन्हें लगता है वे चाचा बन गए है।

सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडिस 

जैकलीन फर्नांडिस  और सोनम कपूर भी बॉलीवुड की दोस्त हैं। फैंस तो जानतर हैरानी होगी लेकिन ये दोनों बहुत करीबी दोस्त हैं। कहा जाता है इन दोनों की मुलाकात अनिल कपूर के जरिए रेस 2 की शूटिंग के दौरान हुई थी। 

अजय देवगन और रोहित शेट्टी 

गोलमाल सीरीज इस बात का प्रूफ है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन में कितनी अच्छी दोस्ती है। अजय देवगन और रोहित शेट्टी की दोस्ती सिल्वर जुबली मना चुकी है। 25 सालों से दोस्त रहे हैं।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर

 रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर के एक प्रोडक्शन कंपनी में पार्टनर हैं।  दोनों एक लंबे समय से हैं और अक्सर अपनी दोस्ती को पेश भी कर देते हैं। रितेश एक इंटरव्यू में  कह चुके हैं कि उनके और फरहान अख्तर के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री है। इसके इगो के लिए कोई जगह नहीं।

 अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह 

गुंडे फिल्म से रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की दोस्ती शुरू हुई थी। अब दोनों की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। इनकी दोस्ती सबसे हटकर कही जाती है।

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा 

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की दोस्ती सालों पुरानी है। दोस्ती इतनी अच्छी है कि करीना, अमृता की शादी में ब्राइड्समेड के तौर पर शामिल थीं। 

 रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी 

 बॉलीवुड में कई एक्टर-डायरेक्टर दोस्तों की जोड़ियां हैं। दोनों फिलहाल ब्रह्मास्त्र में साथ में काम कर रहे हैं।
 

Web Title: Friendship Day 2019:bollywood friends forever

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे