'सांड की आंख' के लिए शूटर दादी से मिलीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, इस दिन जारी होगा फिल्म का पहला लुक

By मेघना वर्मा | Published: April 15, 2019 06:07 PM2019-04-15T18:07:43+5:302019-04-15T18:07:43+5:30

फिल्म सांड की आंख में इन शूटर दादियों की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

for the film Saand Ki Aankh Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar meet shooter dadi | 'सांड की आंख' के लिए शूटर दादी से मिलीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, इस दिन जारी होगा फिल्म का पहला लुक

'सांड की आंख' के लिए शूटर दादी से मिलीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, इस दिन जारी होगा फिल्म का पहला लुक

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी अगली फिल्म सांड की आंख की तैयारियों में जुटी हुई हैं। शूटर दादी वुमन चंद्रो और प्रकाशी पर बनीं इस फिल्म के लिए दोनों लीड एक्ट्रेस जमकर मेहनत कर रही हैं। इन्हीं तैयारियों के बीच और अपने किरदार को पर्दे पर हूबहू उतारने के लिए तापसी और भूमि मिलीं रीयल लाइफ शूटर दीदियों से। 

सोमवार को फिल्म मेकर्स की ओर से एक वीडियो जारी किया गया। जिसमें तापसी और भूमि, चंद्रों और प्रकाशी से मिलती दिखाई दीं। 350 से ज्यादा गोल्ड मेडल जीतने वाली इन दोनों शार्प शूटरों से लीड एक्ट्रेसेस ने खूब बातें की और उनके अनुभव को जानने की कोशिश भी की। इस वीडियो में फिल्म के प्रड्यूसर अनुराग कश्यप भी मौजूद रहे। 

वीडियो में तापसी और भूमि चंद्रों और प्रकाशी के साथ पोस्ट देती भी दिखाई दीं। इस मौके पर चंद्रों और प्रकाशी ने अपने सारे मेडल्स भी दिखाते दिखीं। ये फिल्म इस लिए भी खास है कि चंद्रों और प्रकाशी ने उम्र की ढलान पर शूटिंग को अपना करियर बनाया है। इसलिए ये फिल्म उनकी जिंदगी से जुड़े कई सारे पहलुओं को खोलती दिखेगी।

कुछ दिनों पहले तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर शूटर दादियों का वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वो अपनी जिंदगी के बारे में बात करती दिख रही थीं। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे अपने जीवन के 60 साल उन्होंने घर में ही बिता दिए मगर उसके बाद चंद्रो ने शूटिंग करने का निर्णय लिया। चंद्रों ने बताया कि इस दौरान उनका काफी मजाक भी उड़ाया गया मगर दोनों अपने लक्ष्य से पीछे नहीं हटीं। 

चंद्रों से सिखी प्रकाशी

वीडियो में ही इस बात को भी चंद्रों ने बताया कि सबसे पहले चंद्रो ने शूटिंग करनी सीखी। इसके बाद उनकी सिस्टर इन लॉ, प्रकाशी तोमर को उन्होंने सिखाया। अब दोनों शूटर दादी के नाम से मशहूर हैं। दोनों कई सारे अवॉर्ड और मेडल्स जीत चुकी हैं। 

फिल्म सांड की आंख में इन शूटर दादियों की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म का पहला लुक 16 अप्रैल को जारी किया जाएगा। 

 

Web Title: for the film Saand Ki Aankh Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar meet shooter dadi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे