Notebook Song Review: रोमांटिक सॉन्ग 'नई लगदा' के दिल छू लेने वाले प्यारभरे लफ्ज, बार-बार सुनना चाहेंगे फैंस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 28, 2019 02:43 PM2019-02-28T14:43:25+5:302019-02-28T14:43:25+5:30

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘नोटबुक‘ का पहला गाना ‘नई लगदा‘ रिलीज हो गया है।

first song out notebook zaheer iqbal and pranutan bahl win your-heart with romantic track in nai lagda | Notebook Song Review: रोमांटिक सॉन्ग 'नई लगदा' के दिल छू लेने वाले प्यारभरे लफ्ज, बार-बार सुनना चाहेंगे फैंस

Notebook Song Review: रोमांटिक सॉन्ग 'नई लगदा' के दिल छू लेने वाले प्यारभरे लफ्ज, बार-बार सुनना चाहेंगे फैंस

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘नोटबुक‘ का पहला गाना ‘नई लगदा‘ रिलीज हो गया है। अब सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए 'नोटबुक' का पहला गाना रिलीज किया। 'नहीं लगदा' नाम से आए गाने को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, गाने को सुने और प्यार को महसूस करें।
 
कैसा है गाना

फिल्म का गाना सुनने के बाद आपको तुरंत ये फिल्म देखने का मन करने लगेगा।प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल का यह गाना बेहद ही प्यारा और रोमांटिक है। इस गाने में आपको कश्मीर की वादियों की खूबसूरत झलक देखने को मिलेगी।गाने में भी दिखाया गया है कैसे बिना मिले दोनो को एक दूसरे की याद आ रही है प्यार हो गया है। गाना एक बेहद प्यारा रोमांटिक स़ॉन्ग है जो आपके जहन में कौंधने लगेगा।


 
दिखेगा रोमांस

फिल्म "नोटबुक" का पहला गाना रिलीज कर दिया है। "नहीं लगदा" नाम का ये गाना एक रोमांटिक सॉन्ग है, इस गाने में आपको डेब्यू एक्टर्स जहीर इकबाल और प्रनूतन की लव स्टोरी देखने को मिलेगी।

किसने आवाज दी

गाने को लिखा है विशाल मिश्रा ने और इस आवाज दी है मिप कर और आशीष कौर ने। यह पहली बार है जब विशाल मिश्रा ने किसी फिल्म के पूरे गाने लिखे हैं।​

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

Web Title: first song out notebook zaheer iqbal and pranutan bahl win your-heart with romantic track in nai lagda

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे