पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानिए क्या है पूरा मामला?

By अनिल शर्मा | Published: September 1, 2021 03:35 PM2021-09-01T15:35:34+5:302021-09-01T15:39:44+5:30

पुणे सिटी कांग्रेस के प्रवक्ता रमेश अय्यर ने कहा, “पायल रोहतगी ने बार-बार नेहरू गांधी परिवार के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है। हमारे सामने एक ऐसा पोस्ट आया, जिसके बारे में हमारा मानना ​​है कि यह हाल ही में बनाया गया है।

fir against payal rohatgi for defamatory video on Nehru Gandhi family | पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानिए क्या है पूरा मामला?

पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानिए क्या है पूरा मामला?

Highlights पुलिस ने इस पर कार्रवाई की है और शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया हैपायल पर नेहरू-गांधी परिवार को लेकर सोशल मीडिया पर एक अपमानजनक वीडियो पोस्ट करने का आरोप है

पुणेः नेहरू-गांधी परिवार के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक कथित मानहानिकारक वीडियो के लिए पुणे में अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस संबंध में पुणे सिटी कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा शिवाजी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। 36 वर्षीय अभिनेत्री पर पहले भी देश के विभिन्न पुलिस न्यायालयों में मामला दर्ज किया जा चुका है और मामले दर्ज होने के बाद उन्हें कार्रवाई का सामना करना पड़ा है।

पुणे सिटी कांग्रेस के प्रवक्ता रमेश अय्यर ने कहा, “पायल रोहतगी ने बार-बार नेहरू गांधी परिवार के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है। हमारे सामने एक ऐसा पोस्ट आया, जिसके बारे में हमारा मानना ​​है कि यह हाल ही में बनाया गया है। इसके बाद, रमेश बागवे, मोहन जोशी, दत्ता बहिरत, संगीता तिवारी और मैं सहित पुणे सिटी कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने साइबर क्राइम सेल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की।

मामले में औपचारिक शिकायत संगीत तिवारी ने दी थी। पुलिस ने इस पर कार्रवाई की है और शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुणे शहर के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने पुष्टि की कि रोहतगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच जारी है। अधिकारियों ने कहा कि रोहतगी पर सांप्रदायिक वैमनस्य को बढ़ावा देने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: fir against payal rohatgi for defamatory video on Nehru Gandhi family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे