हो गया खुलासा- आखिर क्यों एकता कपूर ने अब तक नहीं की है शादी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 23, 2018 03:09 PM2018-09-23T15:09:51+5:302018-09-23T15:09:51+5:30

टे और बड़े दोनों पर्दों पर अपनी छाप छोड़ने वाली एकता कपूर को कौन भला नहीं जानता है।

find out why ekta kapoor not choose for marriage | हो गया खुलासा- आखिर क्यों एकता कपूर ने अब तक नहीं की है शादी

फाइल फोटो

मुंबई, 23 सितबंर: छोटे और बड़े दोनों पर्दों पर अपनी छाप छोड़ने वाली एकता कपूर को कौन भला नहीं जानता है। एकता जितेंद्रे की बेटी की पहचान से निकल कर अपने मुकाम पर आज हैं। ऐसे में आए दिन उनकी शादी को लेकर भी सवाल उठते रहते हैं। ये कहता गलत नहीं होगा कि  जिस उम्र में लोग शादी करके घर बसाने की बात सोचते हैं उस समय एकता अपने का में इतनी रम गईं कि उन्‍हें पलटकर देखने का समय ही नहीं मिला।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए एकता ने अपने शादी न करने की वजह को सबके  सामने बताया है, जिसको सुनकर सभी दंग रह गए हैं। एकता ने बताया कि उन्‍होंने अपने पापा (जीतेंद्र) के कहने पर शादी न करने का फैसला लिया है।  एकता ने कहा है कि एक बार पापा ने मुझसे कहा था या तो शादी करनी होगी या काम करना होगा।दोनों एक साथ नहीं हो सकता, इसलिए मैंने दोनों में से काम को चुना और बचपन से ही उन्‍होंने फिल्म मेकर बनने का सपना देखा था। 

ऐसे में मैंने शादी नहीं काम को चुना है। एकता का छोटे पर्दे को एक नया मुकाम देने में बहुत बड़ा योगदान है। भारत में डेली सोप को बड़े पैमाने पर लाने का काम एकता ने ही किया है, इस समय भी उनकी प्रोडक्‍श्नन कंपनी तकरीबन 10 टीवी शो बना रही है।

डेली शो और फिल्मों को बनाने के बाद अब वह वेब सीरीज में हाथ आजमा रही हैं और खास बात ये है कि फैंस को ये खासा पसंद भी आ रही हैं। उनकी होम वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में है और एक बार फिर से कसौटी जिंदगी के जरिए भी वह पुराने फ्लेवर को नए रूप में पेश करने की तैयारी में हैं।  

Web Title: find out why ekta kapoor not choose for marriage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे