अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड के इस डायरेक्टर से मांगी माफी, लिखा- आपको गाली लगती है तो..., जानिए पूरा मामला?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 22, 2020 10:20 AM2020-02-22T10:20:31+5:302020-02-22T10:23:00+5:30

हाल ही में शिवरात्रि के मौके बनारस में जहां हर कोई भोले की भक्ति में लीन था तो वहीं कुछ लोगों ने अनुराग कश्यप का पुतला जलाया है।

filmmaker anurag kashyap effigy of burnt in benares | अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड के इस डायरेक्टर से मांगी माफी, लिखा- आपको गाली लगती है तो..., जानिए पूरा मामला?

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड के इस डायरेक्टर से मांगी माफी, लिखा- आपको गाली लगती है तो..., जानिए पूरा मामला?

Highlightsअनुराग कश्यप काफी समय से सोशल मीडिया से गायब हो गए थेवह आए दिन अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते रहते हैं

अनुराग कश्यप काफी समय से सोशल मीडिया से गायब हो गए थे। लेकिन देश हालातों का हवाला देते हुए एक बार फिर से उन्होंने ट्विटर पर वापसी की है। इस वापसी के साथ ही वह अपने पुराने तेवर में लौट आए हैं। अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते रहते हैं। अनुराग अब विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में शिवरात्रि के मौके बनारस में जहां हर कोई भोले की भक्ति में लीन था तो वहीं कुछ लोगों ने अनुराग कश्यप का पुतला जलाया है। कहा कि इस शहर में उनका विरोध किया जाएगा। उनकी फिल्में बनारस में रिलीज नहीं होने दी जाएंगी।

हरीश मिश्रा उर्फ बनारस वाले मिश्रा जी ने अनुराग कश्यप का पुतला जलाया है। ऐसे में मीडिया से बात करते हु उन्होंने कहा है कि एक न्यूज़ चैनल न्यूजलॉन्ड्री में अनुराग कश्यप ने अपने इंटरव्यू में अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री को बेहतरीन कलाकार बताया तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म निर्माता अशोक पंडित को पानवाला कह कर हम बनारसीयों की बेज्जती की है। हम बनारस वासी अपनी परंपरा, संस्कृति और सभ्यता के खिलाफ किसी के भी आरोप को या गाली को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं और करते रहेंगे।

बनारस की शान है पान और बनारस की गली घाट बनारस के पान शान हैंष फिल्म इंडस्ट्रीज के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्म कैरियर में कई बार बनारस के पान को सराहा और बनारस के पान के साथ अभिनय भी किया है। डॉन फिल्म का वह गाना खईके पान बनारस वाला खुल जाए बंद अकल का ताला, बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का उनका अभिनय बनारसी पान के साथ उन्हीं का एक गाना और है कि पग घुंघरू बांध मीरा नाची थी मे भी बनारस के पान का जिक्र किया गया।

 बनारस का पान देवलोक से मनुष्य लोकतक अपनी उपस्थिति समृद्धि और संपन्नता देती रहती है। बनारस के पान पर टिप्पणी करने वाले अनुराग कश्यप को बनारस वाले मिश्रा जी ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगली बार बनारस में जब भी अनुराग कश्यप आएंगे तो हम सभी बनारस वासी इस अपमान का बदला जरूर लेंगे तब तक बनारस में उनकी फिल्म जो भी रिलीज होगी उसको हम सभी लोग बहिष्कार करने का ऐलान करते हैं।

दरअसल अनुराग कश्यप ने हाल ही में न्यूजलॉन्ड्री के इंटरव्यू में अशोक पंडित पर पानवाला कह पर निशाना साधा था। अब जब अनुराग ने देखा कि मामला बढ़ गया है तो उन्होंने अशोक से माफी मांग ली है। अनुराग ने ट्वीट करके लिखा है कि अशोक पंडित आपको गाली लगता है उसके लिए क्षमा चाहता हूँ । आपकी भावनाएँ आहत नहीं करना चाहता था । माफ़ करें ।


 

Web Title: filmmaker anurag kashyap effigy of burnt in benares

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे