Pagalpanti Trailer Review: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट का डोज

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 22, 2019 03:25 PM2019-10-22T15:25:25+5:302019-10-22T16:00:13+5:30

जॉन अब्राहम की इस फिल्म में पागलपंती की भरमार है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में लोगों को खूब हंसाने वाली है।

Film Pagalpanti trailer release review john abraham anil kapoor | Pagalpanti Trailer Review: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट का डोज

Pagalpanti Trailer Review: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट का डोज

Highlightsट्रेलर में कॉमिक टाइमिंग, बैकग्राउंड स्कोर और डायलॉग दमदार हैं। फिल्म 'पागलपंती' इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होगी।

फुल एंटरटेनमेंट के डोज वाली जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' (Pagalpanti) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म तगड़ा एंटरटेनमेंट देने वाली है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी नजर आएंगे। यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म पागलपंती (Pagalpanti) के निर्देशक अनीस बज्मी हैं जिन्होंने फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त डोज देने की कोशिश की है। अब बात करें ट्रेलर की तो इसका ट्रेलर पूरी तरह से टाइटल को जस्टिफाई करता नजर आ रहा है। ट्रेलर में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वापसी और सौरभ शुक्ला की शानदार कॉमेडी देखने को मिल रही है। कॉमिक रोल में जॉन अब्राहम जम रहे हैं। कॉमिक टाइमिंग, बैकग्राउंड स्कोर और डायलॉग दमदार हैं। आपको ट्रेलर थोड़ा कंफ्यूजिंग है जरूर लगेगा, आप सोचेंगे कि क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है।

फिल्म की कहानी क्या है यह ट्रेलर से समझ नहीं आ रहा है। लेकिन इतना जरूर है कि जॉन अब्राहम की इस मूवी में पागलपंती (Pagalpanti) की भरमार है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में लोगों को खूब हंसाने वाली है।

यहां देखें फिल्म Pagalpanti Trailer...


यहां देखें फिल्म Pagalpanti Trailer Review...

Web Title: Film Pagalpanti trailer release review john abraham anil kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे