सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' पर बनेगी फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन का भी होगा रोल!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2019 11:28 AM2019-03-04T11:28:31+5:302019-03-04T11:28:31+5:30

संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और अभिषेक कपूर 26 फरवरी को बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

film on balakot air strikes on the cards | सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' पर बनेगी फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन का भी होगा रोल!

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब 'बालाकोट एयर स्ट्राइक' पर बनेगी फिल्म, विंग कमांडर अभिनंदन का भी होगा रोल!

जनवरी 2018  में रिलीज हुई फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक फैंस को जमकर पसंद आई थी। ये फिल्म पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 2016 में भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी थी। अब ऐसी खबर आ रही है कि हाल में पाकिस्तान में आतंकवादी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक पर भी एक फिल्म बनने जा रही है। हांलाकि  इस पर कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगी है।

डीएनए की खबर के अनुसार  संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और अभिषेक कपूर 26 फरवरी को बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वह इस फिल्म को इसी साल जून-जुलाई तक फैंस के सामने पेश भी कर देंगे। इस एयर स्ट्राइक में भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 विमानों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तान में बालाकोट स्थित ठिकानों पर बमबारी की थी। 

कहा तो ये भी जा रहा है कि मेकर्स ने इस घटना पर फिल्म बनाने के लिए रिसर्च का काम शुरू हो चुका है। हांलाकि इस पर भी अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है कि कौन सितारा फिल्म में काम करता नजर आएगा।  लेकिन कहा जा रहा है कि बॉलिवुड के कई बड़े ऐक्टर्स ने इस फिल्म में अपनी रुचि जताई है। जिस तरह से विकी कौशल मे उरी में शानदार अभिनय को पेश किया था उससे तो लग रहा है कि वह भी फिल्म में नजर आ सकते हैं।  

जबकि हाल ही में पाकिस्तान की गिरफ्त से देश सकुशल वापस आए विंग कमांडर अभिनंद का भी फिल्म में रोल हो सकता है। मतलब साफ है कि अभिनंद जिस तरह से पाकिस्तान में गए और फिर देश वापस आए इस पूरे हिस्से को भी फिल्म में दिखाया जा सकता है।  ऐसे में अब उरी की तरह से इस फिल्म का भी फैंस को जमकर इंतजार है।

Web Title: film on balakot air strikes on the cards

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे