आदित्य रॉय कपूर की बाहों में लिपटी नजर आईं दिशा पटानी, झूले पर झूलते हुए शूट कराया यह Video

By ज्ञानेश चौहान | Published: February 28, 2020 01:19 PM2020-02-28T13:19:51+5:302020-02-28T13:19:51+5:30

इस वीडियो में आदित्य रॉय झूले पर बैठे नजर आ रहे हैं, साथ ही दिशा पटानी अदित्य रॉय की गोद में बैठी हुई हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी गजब दिख रही है।

Film Malang actress Disha Patani, who was seen in romantic style with Aditya Roy Kapoor, Video Viral | आदित्य रॉय कपूर की बाहों में लिपटी नजर आईं दिशा पटानी, झूले पर झूलते हुए शूट कराया यह Video

आदित्य रॉय कपूर की बाहों में लिपटी नजर आईं दिशा पटानी, झूले पर झूलते हुए शूट कराया यह Video (Photo Credit: Twitter)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों झूले पर झूलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दिशा आदित्य की बाहों में लिपटी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों काफी मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो में आदित्य रॉय झूले पर बैठे नजर आ रहे हैं, साथ ही दिशा पटानी अदित्य रॉय की गोद में बैठी हुई हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी गजब दिख रही है। वीडियो देखकर यह समझ आ रहा है कि यह फिल्म 'मलंग' की शूटिंग के दौरान का है। 

आपको बता दें कि यह वीडियो फिल्म 'मलंग' के सेट का है। यानी फिल्म की शूटिंग के दौरान इस वीडियो को शूट किया गया था जो कि अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Filmfare के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है... #ThrowbackThursday: #AdityaRoyKapur and #DishaPatani have some fun on the sets of #Malang.



 

Web Title: Film Malang actress Disha Patani, who was seen in romantic style with Aditya Roy Kapoor, Video Viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे