जारी हुआ फिल्म लुका-छुपी का फर्स्ट लुक, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की चुलबुली केमेस्ट्री

By मेघना वर्मा | Published: January 23, 2019 11:46 AM2019-01-23T11:46:18+5:302019-01-23T11:46:18+5:30

इस फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ पंकज त्रिपाठी, अपार शक्ति खुराना और विनय पाठक भी होंगे जिन्हें पोस्टर में भी जगह मिली है।

film luka chuppi poster released starring kartik aaryan and kriti sanon | जारी हुआ फिल्म लुका-छुपी का फर्स्ट लुक, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की चुलबुली केमेस्ट्री

जारी हुआ फिल्म लुका-छुपी का फर्स्ट लुक, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की चुलबुली केमेस्ट्री

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की आने वाली फिल्म लुका-छुपी का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में दोनों ही एक्टर्स एक-दूसरे के मुंह पर उंगली रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। 



 

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक ने अपने कैप्शन में लिखा है कि पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा? यह रहा लुका छुपी का पहला पोस्टर। आपको बता दें कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान के साथ डेट को लेकर काफी चर्चा में है। जब से सारा ने कार्तिक को अपना क्रश बताया है तब से उनके और सारा के बीच की चर्चाएं हो रही हैं। 

इस फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ पंकज त्रिपाठी, अपार शक्ति खुराना और विनय पाठक भी होंगे जिन्हें पोस्टर में भी जगह मिली है। इस पोस्टर में दोनों ही एक्टर्स की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है। फिल्म का ट्रेलर 24 जनवरी को जारी किया जाएगा। एक मार्च 2019 को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।  
 

Web Title: film luka chuppi poster released starring kartik aaryan and kriti sanon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे