files computers and furnitu gutted in fire at Dadar Studio mumbai | मुंबई के दादर में स्टूडियो में लगी आग, हुआ ये बड़ा नुकसान
प्रतीकात्मक चित्र।

Highlightsइस स्टूडियो का काफी समय से इस्तेमाल नहीं हो रहा था। इसके भीतर रखीं फाइलें, कंप्यूटर, फर्नीचर और लकड़ी के अन्य ढांचे जलकर खाक हो गए।

मुंबई के दादर इलाके में शुक्रवार को तड़के एक स्टूडियो में आग लग जाने से फाइलें, कंप्यूटर और फर्नीचर जलकर खाक हो गए। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

अधिकारी ने बताया कि यह आग तीन मंजिलों वाली एक इमारत में स्थित स्टूडियो में सुबह करीब साढ़े पांच बजे के करीब लगी और इस पर काबू पाने में दो घंटे लग गए। उन्होंने बताया कि यह आग 2,000 वर्ग फुट के स्टूडियो तक सीमित रही। साथ ही उन्होंने बताया कि इस स्टूडियो का काफी समय से इस्तेमाल नहीं हो रहा था। इसके भीतर रखीं फाइलें, कंप्यूटर, फर्नीचर और लकड़ी के अन्य ढांचे जलकर खाक हो गए।

अधिकारी ने बताया, “आग पर सुबह साढ़े सात बजे के करीब काबू पाया जा सका। आग में कोई हताहत नहीं हुआ।” उन्होंने बताया कि आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियां और पानी के टैंकर काम पर लगाए गए थे। नगर निगम के अधिकारियों के मुताबिक आग के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है। 

Web Title: files computers and furnitu gutted in fire at Dadar Studio mumbai
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे