father's day special : bollywood single fathers | Father's Day 2019: अकेले ही मां और पिता दोनों की फर्ज निभा रहे हैं बॉलीवुड के ये सिंगल 'पापा'
Father's Day 2019: अकेले ही मां और पिता दोनों की फर्ज निभा रहे हैं बॉलीवुड के ये सिंगल 'पापा'

Highlights ऐसे पिता जो अपने बच्चों को मां का प्यार पिता बनकर दे रहे हैं।बॉलीवुड की बात करें तो यहां कई सिंगर फादर्स हैं जो किसी मिसाल से कम नहीं हैं।

बच्चों की जिम्मेदारियां अकेले संभालना हमेशा मां का फर्ज माना जाता है। लेकिन आज कई ऐसे पिता भी हैं जो इस फर्ज को बखूबी निभा रहे हैं। बॉलीवुड की बात करें तो यहां कई सिंगर फादर्स हैं जो किसी मिसाल से कम नहीं हैं। आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही फादर्स से जो अपने बच्चों के लिए माता-पिता दोनों हैं। ऐसे पिता जो अपने बच्चों को मां का प्यार पिता बनकर दे रहे हैं।

तुषार कपूर

तुषार कपूर एक सिंगल फादर हैं। उन्होंने सरोगेसी से एक बेटे को जन्म दिया है।उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। सोशल मीडिया पर तुषार कपूर अपने बेटे को फोटो शेयर करते रहते हैं। 

करण जौहर

सिंगल फादर की लिस्ट में करण जौहर का नाम भी आता है। करण दो बच्चों को अकेले ही संभालते हैं। उनके बच्चे रुही और यश सरोगेसी के जरीए हुए हैं। करण अक्सर अपने बच्चों के बारे में बातें करते रहते हैं।

राहुल देव

सिंगल फादर की बात करें तो एक नाम राहुल देव का भी आता है। राहुल के बेटे का नाम सिद्धार्थ है। साल 2010 में कैंसर के चलते राहुल की पत्नी का निधन हो गया था इसके बाद से राहुल ने अपनी जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य अपने बेटे को बना लिया। फिलहाल सिद्धार्थ यूके में पढ़ाई कर रहे हैं। 

राहुल बोस

राहुल बोस 6 बच्चो के सिंगल फादर हैं। शादी से पहले ही राहुल बोस ने अंडमान निकोबार के करीब 11 साल के 6 बच्चों को गोद लिया हुआ है। 


Web Title: father's day special : bollywood single fathers
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे